Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

हर जरूरतमंदों की आस, मनीष जायसवाल बन रहे हैं लोगों की सांस

रामगढ़ : हर जरूरतमंदों की एक आस बनकर इस विपदा काल में उभरे सिर्फ सदर विधायक मनीष जायसवाल ही तो हैं जो थमने से बचाने में जुटे हैं जरूरतमंद कोरोना संक्रमितों की सांस। इन्होंने हर परिस्थिति में एक जननेता की तरह जनता के बीच रहकर जो सेवा भावना प्रदर्शित की है वह अतुलनीय है।

कोरोना के वर्तमान विषमकारी दौर में भी इन्होंने मैदान में जिस प्रकार खुद एक बड़े कोरोना योद्धा की भांति लोगों की मदद में सक्रिय भागीदारी निभा रहे हैं वह ना सिर्फ लोगों को भा रहा है बल्कि लोगों ने खूब आशीर्वाद भी दे रहे हैं और स्वतंत्र कंठ से मंत्रमुग्ध होकर उनकी प्रसंशा करते नहीं थक रहे हैं। विधायक श्री जायसवाल ने जरूरतमंद लोगों की सांस थमने से बचाने के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेण्डर का व्यक्तिगत रूप ऑर्डर किया है।

जिसमें पहली किस्त में उनके पास कुल 20 ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचे और इन 20 ऑक्सीजन सिलेंडर के माध्यम से अबतक उनके द्वारा करीब 40 से अधिक लोगों की सांस थमने से बचाई जा सकी है। सबसे बड़ी बात विधायक श्री जायसवाल खुद इस ऑक्सीजन सिलेंडर वितरण और संचालन प्रक्रिया में जुटे हुए हैं।

क्योंकि जनसेवा में मुस्तैद उनके कार्यालय कर्मीगण भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। कई लोग ऐसे हैं जिनके घर में कोई नहीं रहने की परिस्थिति में विधायक श्री जायसवाल ने हेल्थ वर्कर से आग्रह करके और भाजपा कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों के माध्यम से उनके घरों के बेड तक ऑक्सीजन सिलेंडर भेजवा कर लोगों की जीवन रक्षा में मदद पहुंचाई। सदर विधायक मनीष जायसवाल के कार्य और उनके सेवाभावी सोच पर हजारीबाग की जनता गौरवान्वित महसूस कर रही है ।