Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

हर जरूरतमंदों की आस, मनीष जायसवाल बन रहे हैं लोगों की सांस

रामगढ़ : हर जरूरतमंदों की एक आस बनकर इस विपदा काल में उभरे सिर्फ सदर विधायक मनीष जायसवाल ही तो हैं जो थमने से बचाने में जुटे हैं जरूरतमंद कोरोना संक्रमितों की सांस। इन्होंने हर परिस्थिति में एक जननेता की तरह जनता के बीच रहकर जो सेवा भावना प्रदर्शित की है वह अतुलनीय है।

कोरोना के वर्तमान विषमकारी दौर में भी इन्होंने मैदान में जिस प्रकार खुद एक बड़े कोरोना योद्धा की भांति लोगों की मदद में सक्रिय भागीदारी निभा रहे हैं वह ना सिर्फ लोगों को भा रहा है बल्कि लोगों ने खूब आशीर्वाद भी दे रहे हैं और स्वतंत्र कंठ से मंत्रमुग्ध होकर उनकी प्रसंशा करते नहीं थक रहे हैं। विधायक श्री जायसवाल ने जरूरतमंद लोगों की सांस थमने से बचाने के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेण्डर का व्यक्तिगत रूप ऑर्डर किया है।

जिसमें पहली किस्त में उनके पास कुल 20 ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचे और इन 20 ऑक्सीजन सिलेंडर के माध्यम से अबतक उनके द्वारा करीब 40 से अधिक लोगों की सांस थमने से बचाई जा सकी है। सबसे बड़ी बात विधायक श्री जायसवाल खुद इस ऑक्सीजन सिलेंडर वितरण और संचालन प्रक्रिया में जुटे हुए हैं।

क्योंकि जनसेवा में मुस्तैद उनके कार्यालय कर्मीगण भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। कई लोग ऐसे हैं जिनके घर में कोई नहीं रहने की परिस्थिति में विधायक श्री जायसवाल ने हेल्थ वर्कर से आग्रह करके और भाजपा कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों के माध्यम से उनके घरों के बेड तक ऑक्सीजन सिलेंडर भेजवा कर लोगों की जीवन रक्षा में मदद पहुंचाई। सदर विधायक मनीष जायसवाल के कार्य और उनके सेवाभावी सोच पर हजारीबाग की जनता गौरवान्वित महसूस कर रही है ।