Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

हर जरूरतमंदों की आस, मनीष जायसवाल बन रहे हैं लोगों की सांस

रामगढ़ : हर जरूरतमंदों की एक आस बनकर इस विपदा काल में उभरे सिर्फ सदर विधायक मनीष जायसवाल ही तो हैं जो थमने से बचाने में जुटे हैं जरूरतमंद कोरोना संक्रमितों की सांस। इन्होंने हर परिस्थिति में एक जननेता की तरह जनता के बीच रहकर जो सेवा भावना प्रदर्शित की है वह अतुलनीय है।

कोरोना के वर्तमान विषमकारी दौर में भी इन्होंने मैदान में जिस प्रकार खुद एक बड़े कोरोना योद्धा की भांति लोगों की मदद में सक्रिय भागीदारी निभा रहे हैं वह ना सिर्फ लोगों को भा रहा है बल्कि लोगों ने खूब आशीर्वाद भी दे रहे हैं और स्वतंत्र कंठ से मंत्रमुग्ध होकर उनकी प्रसंशा करते नहीं थक रहे हैं। विधायक श्री जायसवाल ने जरूरतमंद लोगों की सांस थमने से बचाने के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेण्डर का व्यक्तिगत रूप ऑर्डर किया है।

जिसमें पहली किस्त में उनके पास कुल 20 ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचे और इन 20 ऑक्सीजन सिलेंडर के माध्यम से अबतक उनके द्वारा करीब 40 से अधिक लोगों की सांस थमने से बचाई जा सकी है। सबसे बड़ी बात विधायक श्री जायसवाल खुद इस ऑक्सीजन सिलेंडर वितरण और संचालन प्रक्रिया में जुटे हुए हैं।

क्योंकि जनसेवा में मुस्तैद उनके कार्यालय कर्मीगण भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। कई लोग ऐसे हैं जिनके घर में कोई नहीं रहने की परिस्थिति में विधायक श्री जायसवाल ने हेल्थ वर्कर से आग्रह करके और भाजपा कार्यकर्ताओं और अपने समर्थकों के माध्यम से उनके घरों के बेड तक ऑक्सीजन सिलेंडर भेजवा कर लोगों की जीवन रक्षा में मदद पहुंचाई। सदर विधायक मनीष जायसवाल के कार्य और उनके सेवाभावी सोच पर हजारीबाग की जनता गौरवान्वित महसूस कर रही है ।