Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

Kujju थाने की जब्त गाडियो में भीषण आग लगने से कई गाड़िया हुई खाक

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले के कुज्जु ओपी की जब्त की हुई छोटी बड़ी गाडियो में आग लग गई और आग देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया और दर्जनों गाडियो को अपनी चपेट में ले लिया।

इस आगलगी की घटना वहां से ऑफर तफरी का मौहोल हो गया सैकड़ो की संख्या में लोगो की भीड़ जुट गई। आग की चपेट में तीन कोयला लदे ट्रक 2 ट्रेक्टर और अन्य छोटी गाड़िया इसकी जद में आई और जलकर खाक हो गई। इस आग को बुझाने में दो दमकल की गाड़ियां बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू कर  पाई। घटना के संबंध में कुज्जु ओपी प्रभारी ने बताया कि आग कैसे लगा पता नही जांच के बाद ही पता चल पाएगा।