Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

कोरोना मरीजों के उपचार में हो रहे कार्यों की उपायुक्त ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की समीक्षा

रामगढ़ : जिले के उपायुक्त संदीप सिंह ने गुरुवार को ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रामगढ़ जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार में हो रहे कार्यों की समीक्षा की। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उपायुक्त ने सबसे पूर्व सिविल सर्जन डॉ गीता सिन्हा मानकी से वर्तमान में सीसीएल अस्पताल नईसराय रामगढ़ सहित अन्य केंद्रों पर भर्ती कोरोना मरीजों की जानकारी ली।

इस दौरान उपायुक्त ने सीसीएल अस्पताल के डॉ वी के सिंह से वहां भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही उपायुक्त ने अस्पताल में मौजूद सभी स्वास्थ्य उपकरणों, ऑक्सीजन सप्लाई आदि की भी समीक्षा की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान जिले में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य उपकरणों की पूर्ति के संबंध में भी चर्चा की गई। उपायुक्त संदीप सिंह ने बढ़ते मामलों को देखते हुए सिविल सर्जन रामगढ़ को सीसीएल अस्पताल प्रबंधन के साथ समन्वय करते हुए आवश्यकता अनुसार वहां और चिकित्सकों तथा स्वास्थ्य कर्मियों की प्रतिनियुक्ति करने का निर्देश दिया।

वही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में रामगढ़ के पटेल चौक स्थित ट्रामा सेंटर में कोरोना मरीजों के उपचार के लिए बनाए जा रहे 15 बेड के केंद्र को लेकर हो रहे कार्यों की भी उपायुक्त ने सिविल सर्जन से जानकारी ली एवं जल्द से जल्द ट्रामा सेंटर में मरीजों का उपचार शुरू करने का निर्देश दिया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सिविल सर्जन, नजारत उप समाहर्ता, डी आर सी एच ओ, डॉ ठाकुर मृत्युंजय कुमार सिंह, डॉ वीके सिंह, डॉ दीपक हेंब्रम सहित अन्य उपस्थित थे।