Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

कोरोना मरीजों के उपचार में हो रहे कार्यों की उपायुक्त ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की समीक्षा

रामगढ़ : जिले के उपायुक्त संदीप सिंह ने गुरुवार को ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रामगढ़ जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार में हो रहे कार्यों की समीक्षा की। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उपायुक्त ने सबसे पूर्व सिविल सर्जन डॉ गीता सिन्हा मानकी से वर्तमान में सीसीएल अस्पताल नईसराय रामगढ़ सहित अन्य केंद्रों पर भर्ती कोरोना मरीजों की जानकारी ली।

इस दौरान उपायुक्त ने सीसीएल अस्पताल के डॉ वी के सिंह से वहां भर्ती मरीजों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। साथ ही उपायुक्त ने अस्पताल में मौजूद सभी स्वास्थ्य उपकरणों, ऑक्सीजन सप्लाई आदि की भी समीक्षा की। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान जिले में बढ़ते कोरोना मामलों को देखते हुए स्वास्थ्य उपकरणों की पूर्ति के संबंध में भी चर्चा की गई। उपायुक्त संदीप सिंह ने बढ़ते मामलों को देखते हुए सिविल सर्जन रामगढ़ को सीसीएल अस्पताल प्रबंधन के साथ समन्वय करते हुए आवश्यकता अनुसार वहां और चिकित्सकों तथा स्वास्थ्य कर्मियों की प्रतिनियुक्ति करने का निर्देश दिया।

वही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में रामगढ़ के पटेल चौक स्थित ट्रामा सेंटर में कोरोना मरीजों के उपचार के लिए बनाए जा रहे 15 बेड के केंद्र को लेकर हो रहे कार्यों की भी उपायुक्त ने सिविल सर्जन से जानकारी ली एवं जल्द से जल्द ट्रामा सेंटर में मरीजों का उपचार शुरू करने का निर्देश दिया। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सिविल सर्जन, नजारत उप समाहर्ता, डी आर सी एच ओ, डॉ ठाकुर मृत्युंजय कुमार सिंह, डॉ वीके सिंह, डॉ दीपक हेंब्रम सहित अन्य उपस्थित थे।