Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

श्रम अधीक्षक, रामगढ़ कोरोना से जिंदगी की जंग हार गए, सीसीएल हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली

स्वर्गीय दिगंबर महतो को जिला प्रशासन द्वारा दी गई श्रद्धांजलि

रामगढ़: जिला श्रम अधीक्षक स्वर्गीय दिगंबर महतो ने बृहस्पतिवार की सुबह नई सराय स्थित सीसीएल अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली। स्वर्गीय दिगंबर महतो कोरोना से संक्रमित थे और उन्हें इलाज हेतु मंगलवार को नई सराय स्थित सीसीएल अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके उपरांत उपायुक्त श्री संदीप सिंह लगातार अस्पताल के चिकित्सकों के साथ समन्वय कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ले रहे थे।

स्वर्गीय दिगंबर महतो जिला प्रशासन के एक कर्मठ अधिकारी थे और इस दुख की घड़ी में पूरा जिला प्रशासन उनके परिवार के साथ खड़ा है : उपायुक्त

इस शोक पूर्ण जानकारी के मिलने के उपरांत उपायुक्त श्री संदीप सिंह, उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा सहित जिला प्रशासन के अन्य वरीय अधिकारियों ने शोक व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए कामना की। इस संबंध में उपायुक्त ने कहा कि स्वर्गीय दिगंबर महतो जिला प्रशासन के एक बेहद ही कर्मठ अधिकारी थे और उन्होंने हमेशा अपनी जिम्मेदारियों को पूरी निष्ठा के साथ निभाया, इस दुख की घड़ी में पूरा जिला प्रशासन उनके परिवार के साथ खड़ा है।