Logo
ब्रेकिंग
DISNEY LAND MELA का रामगढ़ फुटबॉल मैदान में हुआ शुभारंभ विस्थापितों की 60% की भागीदारी सुनिश्चित नहीं हुई, तो होगा CCl का चक्का जाम Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा*

कोरोना का खौफ : व्यापारी सरकार से कर रहे हैं जल्द लॉकडाउन करने की मांग

रामगढ़ के व्यापारियों ने किया सेल्फ लॉकडाउन की घोषणा

रामगढ़ : कोरोनावायरस के विकराल होते रूप को देख राजधानी रांची के बाद अब रामगढ़ जिले के व्यवस्थाई और कारोबारी सरकार से लॉकडाउन लगाने की मांग कर रहे हैं रामगढ़ जिले के समाजसेवी व्यवस्थाई और चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ने सरकार से त्वरित कार्रवाई करते हुए 15 दिनों के लॉकडाउन लगाने की अपील की है ।

कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन ही एक मात्र रास्ता : पंकज तिवारी

चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पंकज तिवारी और व्यवसाय विजय मेवाड़ लॉक डाउन की मांग कर रहे हैं उनका कहना है की प्रदेश में स्वस्थ सेवाएं सीमित है और कोरोना का प्रकोप दिन प्रतिदिन जिले में बढ़ता ही जा रहा है और अब सिर्फ लॉक डाउन ही एक मात्र अहम रास्ता है कोरोना के चैन को तोड़ने का ।

लॉक डाउन ही एक मात्र रास्ता है कोरोना के चैन को तोड़ने का : विजय मेवाड़

चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पंकज तिवारी और व्यवसाई विजय मेवाड़ लॉक डाउन की मांग कर रहे हैं उनका कहना है कि लॉक डाउन ही एक मात्र रास्ता है कोरोना के चैन को तोड़ने का । रामगढ़ जिले को कोरोना वायरस से बचाने के लिए एक पखवाड़े (15 दिन) लॉकडाउन का होना बेहद जरूरी है। लॉकडाउन की मदद से कोरोना संक्रमण के लिए चेन ऑफ ट्रांसमिशन को तोड़ना आवश्यक है इसलिए लॉकडाउन जरूरी है। प्रदेश में स्वस्थ सेवाएं सीमित है और कोरोना का प्रकोप दिन प्रतिदिन जिले में बढ़ता ही जा रहा है।

आपने सुना क्या कह रहे हैं चेंबर के अध्यक्ष, समाज सेवी और कारोबारी लोग सब की मांग है लॉकडाउन और यह बेहद जरूरी भी है । क्योंकि
कोरोना का कहर रामगढ़ जिले में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिला प्रशासन और पुलिस लोगों को जागरूक करने की हर संभव प्रयास कर रही है, इस महामारी के भयावहता से लोगों को अलर्ट भी किया ।

इसके बावजूद जिले में 900 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। अब तक कई लोगों
की जान भी जा चुकी है। सरकार ने लॉकडाउन करने का फैसला तो नहीं लिया है, लेकिन व्यापारी अपनी और ग्राहकों की जान बचाने के लिए खुद ही अपने प्रतिष्ठान बंद कर रहे हैं। जिले के बड़े प्रतिष्ठानों के संचालक ने खुद ही ठोस कदम उठाते हुए अपने प्रतिष्ठान को सेल्फ लॉकडाउन की घोषणा करने की तैयारी में जुट गए है ।