Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कोरोना का खौफ : व्यापारी सरकार से कर रहे हैं जल्द लॉकडाउन करने की मांग

रामगढ़ के व्यापारियों ने किया सेल्फ लॉकडाउन की घोषणा

रामगढ़ : कोरोनावायरस के विकराल होते रूप को देख राजधानी रांची के बाद अब रामगढ़ जिले के व्यवस्थाई और कारोबारी सरकार से लॉकडाउन लगाने की मांग कर रहे हैं रामगढ़ जिले के समाजसेवी व्यवस्थाई और चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष ने सरकार से त्वरित कार्रवाई करते हुए 15 दिनों के लॉकडाउन लगाने की अपील की है ।

कोरोना के चेन को तोड़ने के लिए लॉकडाउन ही एक मात्र रास्ता : पंकज तिवारी

चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पंकज तिवारी और व्यवसाय विजय मेवाड़ लॉक डाउन की मांग कर रहे हैं उनका कहना है की प्रदेश में स्वस्थ सेवाएं सीमित है और कोरोना का प्रकोप दिन प्रतिदिन जिले में बढ़ता ही जा रहा है और अब सिर्फ लॉक डाउन ही एक मात्र अहम रास्ता है कोरोना के चैन को तोड़ने का ।

लॉक डाउन ही एक मात्र रास्ता है कोरोना के चैन को तोड़ने का : विजय मेवाड़

चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष पंकज तिवारी और व्यवसाई विजय मेवाड़ लॉक डाउन की मांग कर रहे हैं उनका कहना है कि लॉक डाउन ही एक मात्र रास्ता है कोरोना के चैन को तोड़ने का । रामगढ़ जिले को कोरोना वायरस से बचाने के लिए एक पखवाड़े (15 दिन) लॉकडाउन का होना बेहद जरूरी है। लॉकडाउन की मदद से कोरोना संक्रमण के लिए चेन ऑफ ट्रांसमिशन को तोड़ना आवश्यक है इसलिए लॉकडाउन जरूरी है। प्रदेश में स्वस्थ सेवाएं सीमित है और कोरोना का प्रकोप दिन प्रतिदिन जिले में बढ़ता ही जा रहा है।

आपने सुना क्या कह रहे हैं चेंबर के अध्यक्ष, समाज सेवी और कारोबारी लोग सब की मांग है लॉकडाउन और यह बेहद जरूरी भी है । क्योंकि
कोरोना का कहर रामगढ़ जिले में लगातार बढ़ता ही जा रहा है। जिला प्रशासन और पुलिस लोगों को जागरूक करने की हर संभव प्रयास कर रही है, इस महामारी के भयावहता से लोगों को अलर्ट भी किया ।

इसके बावजूद जिले में 900 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। अब तक कई लोगों
की जान भी जा चुकी है। सरकार ने लॉकडाउन करने का फैसला तो नहीं लिया है, लेकिन व्यापारी अपनी और ग्राहकों की जान बचाने के लिए खुद ही अपने प्रतिष्ठान बंद कर रहे हैं। जिले के बड़े प्रतिष्ठानों के संचालक ने खुद ही ठोस कदम उठाते हुए अपने प्रतिष्ठान को सेल्फ लॉकडाउन की घोषणा करने की तैयारी में जुट गए है ।