Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

श्रद्धा में ही भक्ति है और भक्ति में ही शक्ति है: सुनीता चौधरी

दुलमी: प्रखंड के ईदपारा में नवनिर्मित हनुमान मंदिर में स्थापित भगवान बजरंगबली की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का शुभारंभ सोमवार को कलश यात्रा से किया गया।कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी श्रीमती सुनीता चौधरी जी एवं रामगढ़ जिला परिषद अध्यक्ष श्री ब्रहमदेव महतो जी के द्वारा विधिवत पूजा अर्चना व फीता काटकर किया गया।

इस दरम्यान संपूर्ण वातावरण भक्तिमय गीतों की अनुगूंज से लबरेज हो उठा। कलश यात्रा में महिलाओं ने कोची नदी से जल भर कर कलश को सिर पर धारण कर विभिन्न मार्गों का परिभ्रमण करते हुए मंदिर परिसर पहुंचे। इस क्रम में यात्रा के दौरान जगह-जगह श्रद्धालुओं ने कलश यात्रा की आरती उतार कर इस धार्मिक यात्रा का मान बढ़ाया।

इस दौरान समाजसेवी श्रीमती सुनीता चौधरी जी ने श्रद्धलुओं को संबोधित करते हुए कहा कि श्रद्धा में ही भक्ति है और भक्ति में ही शक्ति है। इस तरह के आयोजन से वातावरण शुद्ध होता है। साथ ही उन्होंने सभी निवेदन किया कि कोविड को देखते हुए 2 गज की दूरी एवं मास्क अवश्य प्रयोग करने की अपील की।
जिप अध्यक्ष ने कहा कि मंदिर के निर्माण में झारखण्ड सरकार के पूर्व मंत्री सह गिरिडीह सांसद श्री चंद्रप्रकाश चौधरी जी के द्वारा सहयोग किया गया था। आगे भी हर परिस्थिति में आजसू पार्टी साथ है।

मौके पर पंकज कुमार,आयोजन समिति के संयोजक संजय कु महतो, अध्यक्ष निरंजन महतो, सचिव मुकेश कुमार, कोषाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार, दिलीप सिन्हा, सन्नी सिन्हा, विकास महतो,रामलाल महतो, राजेश महतो, राजेन्द्र महतो,खुलेंद्र महतो, गौतम कुमार, सुरेन्द्र कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।