Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

श्रद्धा में ही भक्ति है और भक्ति में ही शक्ति है: सुनीता चौधरी

दुलमी: प्रखंड के ईदपारा में नवनिर्मित हनुमान मंदिर में स्थापित भगवान बजरंगबली की मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा का शुभारंभ सोमवार को कलश यात्रा से किया गया।कार्यक्रम का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी श्रीमती सुनीता चौधरी जी एवं रामगढ़ जिला परिषद अध्यक्ष श्री ब्रहमदेव महतो जी के द्वारा विधिवत पूजा अर्चना व फीता काटकर किया गया।

इस दरम्यान संपूर्ण वातावरण भक्तिमय गीतों की अनुगूंज से लबरेज हो उठा। कलश यात्रा में महिलाओं ने कोची नदी से जल भर कर कलश को सिर पर धारण कर विभिन्न मार्गों का परिभ्रमण करते हुए मंदिर परिसर पहुंचे। इस क्रम में यात्रा के दौरान जगह-जगह श्रद्धालुओं ने कलश यात्रा की आरती उतार कर इस धार्मिक यात्रा का मान बढ़ाया।

इस दौरान समाजसेवी श्रीमती सुनीता चौधरी जी ने श्रद्धलुओं को संबोधित करते हुए कहा कि श्रद्धा में ही भक्ति है और भक्ति में ही शक्ति है। इस तरह के आयोजन से वातावरण शुद्ध होता है। साथ ही उन्होंने सभी निवेदन किया कि कोविड को देखते हुए 2 गज की दूरी एवं मास्क अवश्य प्रयोग करने की अपील की।
जिप अध्यक्ष ने कहा कि मंदिर के निर्माण में झारखण्ड सरकार के पूर्व मंत्री सह गिरिडीह सांसद श्री चंद्रप्रकाश चौधरी जी के द्वारा सहयोग किया गया था। आगे भी हर परिस्थिति में आजसू पार्टी साथ है।

मौके पर पंकज कुमार,आयोजन समिति के संयोजक संजय कु महतो, अध्यक्ष निरंजन महतो, सचिव मुकेश कुमार, कोषाध्यक्ष सत्येन्द्र कुमार, दिलीप सिन्हा, सन्नी सिन्हा, विकास महतो,रामलाल महतो, राजेश महतो, राजेन्द्र महतो,खुलेंद्र महतो, गौतम कुमार, सुरेन्द्र कुमार सहित अन्य लोग मौजूद थे।