Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया ने की रामगढ़ जिला समिति की घोषणा

साहित्य सिंह जिला प्रभारी एवं अजीत सिंह जिला संयोजक मनोनीत

रामगढ़ : रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) कि झारखंड प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक प्रधान कार्यालय, रामगढ़ में संपन्न हुई । इस बैठक की अध्यक्षता झारखंड प्रदेश अध्यक्ष डब्लू महतो जी ने किया। इस बैठक में संगठन हित हेतु विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई।

आज के इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डब्लू महतो ने रामगढ़ जिला के विभिन्न पदाधिकारियों की नियुक्ति की जिसमें जिला प्रभारी साहित्य सिंह, जिला संयोजक अजीत सिंह, सह संयोजक अभिषेक कुमार, रामगढ़ नगर संयोजक भोला यादव,सह संयोजक उज्जवल सिंह, पतरातू प्रखंड संयोजक राजू प्रसाद, सह संयोजक शिव कुमार, गोला प्रखंड संयोजक सुमित महतो, सह संयोजक संतोष करमली, चितरपुर प्रखंड संयोजक संतोष राम, सह संयोजक नंद किशोर राम, मान्डू प्रखंड संयोजक सुरेश कारमली को नियुक्त किया गया।

नवनियुक्त पदाधिकारियों ने प्रदेश अध्यक्ष के प्रति आभार जताया एवं कहा कि हमलोगों को पार्टी ने जो जिम्मेवारी दिया है उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा। हमलोग पूरी निष्ठा और ईमानदारी से काम करेंगे ताकि पार्टी का झंडा झारखंड में बुलंदी से लहरा सके। प्रदेश अध्यक्ष डब्ल्यू महतो ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी के सपनों को साकार करने के लिए हमारी पार्टी एवं हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केंद्रीय मंत्री श्री रामदास आठवले पूर्णता प्रयासरत है।

पार्टी का एक ही लक्ष्य है दलित शोषित एवं वंचित वर्ग का प्रतिनिधित्व करना एवं उनके हक की लड़ाई को पुरी मजबूती से लड़ना। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी का जनाधार झारखंड में लगातार बढ़ रहा है एवं पार्टी के प्रति लोगों का अदम्य उत्साह दिखाई दे रहा है जो कि पार्टी के लिए शुभ संकेत है एवं आने वाले दिनों में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया झारखंड के लिए एक नई राजनीतिक विकल्प बनकर उभरेगी ।

इस मौके पर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता साहित्य सिंह, प्रदेश वरीय उपाध्यक्ष सुजीत कुमार एवं प्रदेश संगठन सचिव बिपिन गिरी मुख्य रूप से उपस्थित थे। इस अवसर पर नए सदस्य के रूप में विभिन्न प्रखंड से दर्जनों लोगों ने सदस्यता ली। सदस्यता लेने वालों में निम्नलिखित लोग मुख्य रूप से उपस्थित थे। गुमला जिला से प्रियंका कुमारी ,बोकारो जिला से हलधर महतो, रामगढ़ से विकाश कुमार,दसरथ कुमार, नितिन शर्मा,अविनाष सिंह,पवन सिंह, गोलू कुमार , कृष्णा चौधरी ,जीवन कुमार, राजदीप रंजन आदि।