Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

जागरूकता ही है बचाव:धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति का कोरोना जागरूकता अभियान शुरू

कोरोना महामारी तेजी से अपना पैर पसार रहा है। इसके प्रकोप से रामगढ़ जिला भी अछूता नही है।जिला प्रशासन के तरफ से भी सरकारी दिशानिर्देश का सख्ती से पालन किया जा रहा है।इसी कड़ी में गैर राजनीतिक संस्था रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति भी आगे आयी है।


कोरोना से बचाव के मद्देनज़र मास्क लगाने के लिए आम नागरिकों को जागरूक करने के लिए संस्था के द्वारा “मास्क लगाओ,जीवन बचाओ” जागरूकता अभियान कि शुरुआत रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस की अध्यक्षता में की गई है।
कार्यक्रम का उद्घाटन रामगढ़ थाना प्रभारी सुशील कुमार ने स्थानीय नया बस पड़ाव में आम नागरिकों के बीच मास्क वितरण कर किया।
कार्यक्रम को संबिधित करते हुए थाना प्रभारी सुशील कुमार ने आम लोगो को कोरोना से बचने के उपाय बताए एवं सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की।


सुशील कुमार ने कहा: कोरोना से बचने का एक कारगार उपाय मास्क लगाना है,अतः हर नागरिक को मास्क लगाना जरूरी है।
धनंजय कुमार पुटूस ने कहा: जागरूकता से ही कोरोना से जंग जीती जा सकती है,इसी लिए हर नागरिक का फर्ज बनता है कि वह कोरोना के प्रति जागरूक बने और अन्य लोगो को भी जागरूक करे।कार्यक्रम का संचालन कैलास महतो,अमित पटेल,अमित गुप्ता व सिकंदर सोनी ने किया।