Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

जागरूकता ही है बचाव:धनंजय कुमार पुटूस

रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति का कोरोना जागरूकता अभियान शुरू

कोरोना महामारी तेजी से अपना पैर पसार रहा है। इसके प्रकोप से रामगढ़ जिला भी अछूता नही है।जिला प्रशासन के तरफ से भी सरकारी दिशानिर्देश का सख्ती से पालन किया जा रहा है।इसी कड़ी में गैर राजनीतिक संस्था रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति भी आगे आयी है।


कोरोना से बचाव के मद्देनज़र मास्क लगाने के लिए आम नागरिकों को जागरूक करने के लिए संस्था के द्वारा “मास्क लगाओ,जीवन बचाओ” जागरूकता अभियान कि शुरुआत रामगढ़ बचाओ संघर्ष समिति के केंद्रीय अध्यक्ष धनंजय कुमार पुटूस की अध्यक्षता में की गई है।
कार्यक्रम का उद्घाटन रामगढ़ थाना प्रभारी सुशील कुमार ने स्थानीय नया बस पड़ाव में आम नागरिकों के बीच मास्क वितरण कर किया।
कार्यक्रम को संबिधित करते हुए थाना प्रभारी सुशील कुमार ने आम लोगो को कोरोना से बचने के उपाय बताए एवं सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करने की अपील की।


सुशील कुमार ने कहा: कोरोना से बचने का एक कारगार उपाय मास्क लगाना है,अतः हर नागरिक को मास्क लगाना जरूरी है।
धनंजय कुमार पुटूस ने कहा: जागरूकता से ही कोरोना से जंग जीती जा सकती है,इसी लिए हर नागरिक का फर्ज बनता है कि वह कोरोना के प्रति जागरूक बने और अन्य लोगो को भी जागरूक करे।कार्यक्रम का संचालन कैलास महतो,अमित पटेल,अमित गुप्ता व सिकंदर सोनी ने किया।