Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

सरकार अपना कार्य कर रही है, लोगों को भी कोरोना से बचाव के लिये अपनी जिम्मेवारी निभाने की जरूरत: सेवा समिति

झारखंड सेवा समिति द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन

रामगढ़ : झारखंड सेवा समिति द्वारा शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया। जिसे सम्बोधित करते हुए समिति के अध्यक्ष अमित कुमार सिन्हा ने कहा कि वर्तमान समय में कोरोना के बढ़ते प्रकोप से बचने के लिए सावधानी बरते जाने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि सरकार अपना कार्य बखूबी कर रही है, पर ऐसे विकट समय में आम लोगों का भी दायित्व है कि वे इस प्रकोप की रोकथाम के लिये अपनी ओर से पहल करें और सरकार के निर्देशों का पालन करें। श्री सिन्हा ने आगे कहा कि कहा कि कोरोना ने वर्तमान समय में जो विकराल रूप धारण कर लिया है उससे बचने का एक ही उपाय है कि लोग अनावश्य घरों से बाहर न निकलें। कहा कि इसके लिये हमें लोक डाउन के निर्देश का इंतजार नही करना चाहिये बल्कि कोरोना से बचने के लिये जो भी उपाय हम कर सकते हैं, उसकी पहल हम सबों को खुद करनी चाहिये।

वही उपाध्यक्ष नंदकिशोर गुप्ता ने कहा कि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखकर लोग यदि आवश्यक नही हो तो अपने घरों में रहें, यदि बाहर जाएं तो मास्क का प्रयोग हर हाल में करें। साथ ही सोशल डिस्टेंस का पूरी तरह से पालन करें।

सचिव रंजन फौजी ने कहा कि झारखंड सेवा समिति हर समय लोगों की मदद का कार्य करती रहती है। और इस क्रोना काल में बढ़-चढ़कर अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराएगी वही सचिव मनोज मंडल ने अपने संबोधन में कहा कि पहले भी समिति ने समाज के प्रति अपनी जिम्मेवारी निभाई है और भविष्य में भी निभाती रहेगी।

वही कोषाध्यक्ष अजीत जायसवाल ने कहा कि कोरोना से बचाव के लिये समिति शीघ्र ही मास्क का वितरण करेगी। इसके अलावे जरूरतमन्दों की मदद करेगी।

समिति के कार्यकारिणी सदस्य राजेश साहू ने कहा कि झारखंड सेवा समिति का गठन ही लोगों की मदद के लिये किया गया है। इसलिये समिति लोगों की मदद जारी रखेगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में समिति के अध्यक्ष अमित कुमार सिन्हा, उपाध्यक्ष नन्दू गुप्ता, सचिव रंजन फौजी,कोषाध्यक्ष अजीत जायसवाल, सह सचिव मनोज मंडल, राजेश साव आदि मौजूद थे।