Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कोरोना महामारी से लोगो को बचाने चेंबर ऑफ कॉमर्स ने जागरूकता रथ किया रवाना

16 अप्रैल को चेंबर भवन में निशुल्क कोरोना टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया।

रामगढ़ जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देख लोगो को सचेत करने और कोरोना गाइडलाइंस का पालन करवाने रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने आज कोरोना जागरूकता रथ को किया रवाना ।

रामगढ़ के हृदय सुभाष चौक से लोगों को कोरोना महामारी के प्रति लोगो को जागरूक करने के लिए प्रचार वाहन रथ को चेंबर अध्यक्ष पंकज तिवारी ने झंडा दिखाकर रवाना किया।यह जागरूकता रथ पूरे जिले में घूम घूम कर आम आवाम और खास को कोरोना से बचाने व सरकार के गाइडलाइंस को बताएगा तथा पंपलेट बाट लोगों को जागरूक करने का कार्य करेगा।

मास्क नहीं तो खरीदारी नहींदुकानदारों एवं प्रतिष्ठान के मालिकों को अपना दुकान प्रतिदिन सेनीटाइज करने की भी अपील करेगी। इस जागरूकता रथ के रवानगी के मौके पर रामगढ़ चेंबर के कई पदाधिकारी मौजूद जिन्होंने लोगों से अपील किया कि कोरोना संकट से निपटने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है। परंतु बिना जनता के सक्रिय सहयोग के हम इस लड़ाई को नहीं जीत पाएंगे। कोरोना संक्रमण को समाप्त करने के लिए हर व्यक्ति को जागरूक होना आवश्यक है। हर एक व्यक्ति को यह समझना हो कि मास्क लगाना, 02 गज की दूरी रखना, बार-बार हाथों को धोना तथा जब तक कोरोना संक्रमण समाप्त नहीं हो जाता तब तक बिना आवश्यक काम के घर से बाहर ना निकलने पर ध्यान देना होगा ।

वही अध्यक्ष पंकज तिवारी ने जानकारी देते हुए कहा कि कल 16 अप्रैल को बिजुलिया स्थित चेंबर भवन में कोरोना टीकाकरण का भी आयोजन किया गया है । जो कोई व्यक्ति (45 वर्ष से ऊपर हो) टीकाकरण करवाना चाहते हैं वो सुबह 10:00 बजे अपना आधार कार्ड लेकर चेंबर भवन पहुंचने की कृपा करें !

आज के जागरूकता कार्यक्रम में मुख्य रूप से रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के पूर्व अध्यक्ष बलजीत सिंह बेदी, प्रदीप कुमार सिंह आनंद अग्रवाल दुर्गा प्रसाद सिंह,मनजी सिंह, अनूप कुमार सिंह उर्फ बाबू साहब, उपाध्यक्ष अमरेश गणक, सहसचिव गोपाल शर्मा, कोषाध्यक्ष दिनेश पोद्दार, मनोज चतुर्वेदी उर्फ मानू, इंद्रपाल सिंह छाबड़ा, अशोक कुमार सिंह, मुरारी अग्रवाल, संतोष तिवारी, इंद्रपाल सिंह सैनी, नीतीश निश्चल उर्फ मुन्ना, विनय कुमार अग्रवाल, विनय कुमार सिंह, अरुण कुमार राय, अमित कुमार सिन्हा, जेपी सिंह उपस्थित थे