Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

सम्पूर्ण मानवता के मसीहा थे बाबासाहेब : डब्लू महतो

ज्ञान के प्रतीक, भारतीय संविधान के निर्माता बाबासाहेब डॉ बीआर अम्बेडकर की 130वीं जयंती कोरोना वायरस के कारण सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पार्टी के प्राधान कार्यालय में एकदम सादे समारोह के रूप में मनाया गया।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष डब्लू महतो ने कहा कि बाबा साहेब के जन्म जयंती के अवसर पर कोरोना महामारी से निबटने के लिए लगे जिला प्रशासन, चिकित्सक एवं सफाईकर्मी, पुलिस-प्रशासन एवं तमाम ऐसे लोग जो इस दुख की घड़ी में देश एवं देशवासियों की सेवा में लगे हैं उनका आभार जताते हुए कुशल स्वस्थ्य की शुभकामनाएँ दी।

इस जयंती के अवसर पर मुख्य रूप से सुजीत कुमार, बिपिन गिरी,बलेन्द्र करमाली, देवनंदन दास,राजू राम,राहुल करमाली ,पवन सिंह,तारिक अनवर,सुधीर नायक ,सूरज प्रकाश आदि उपस्थित थे।