Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

सम्पूर्ण मानवता के मसीहा थे बाबासाहेब : डब्लू महतो

ज्ञान के प्रतीक, भारतीय संविधान के निर्माता बाबासाहेब डॉ बीआर अम्बेडकर की 130वीं जयंती कोरोना वायरस के कारण सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पार्टी के प्राधान कार्यालय में एकदम सादे समारोह के रूप में मनाया गया।

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रदेश अध्यक्ष डब्लू महतो ने कहा कि बाबा साहेब के जन्म जयंती के अवसर पर कोरोना महामारी से निबटने के लिए लगे जिला प्रशासन, चिकित्सक एवं सफाईकर्मी, पुलिस-प्रशासन एवं तमाम ऐसे लोग जो इस दुख की घड़ी में देश एवं देशवासियों की सेवा में लगे हैं उनका आभार जताते हुए कुशल स्वस्थ्य की शुभकामनाएँ दी।

इस जयंती के अवसर पर मुख्य रूप से सुजीत कुमार, बिपिन गिरी,बलेन्द्र करमाली, देवनंदन दास,राजू राम,राहुल करमाली ,पवन सिंह,तारिक अनवर,सुधीर नायक ,सूरज प्रकाश आदि उपस्थित थे।