Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

कोरोना जांच कार्यों का उप विकास आयुक्त ने लिया जायजा #रामगढ़

रामगढ़: कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन रामगढ़ द्वारा तीव्र गति से सदर अस्पताल रामगढ़, सभी सामुदायिक केंद्रों सहित रामगढ़ जिले के अलग-अलग क्षेत्रों में लोगों का कोरोना जांच किया जा रहा है। इसी क्रम में बुधवार को जिले के उप विकास आयुक्त श्री नागेंद्र कुमार सिन्हा ने सदर अस्पताल रामगढ़ में कोरोना जांच कार्यों का जायजा लिया।

मौके पर उप विकास आयुक्त ने जिला एपिडेमियोलॉजिस्ट डॉक्टर सत्य प्रकाश स सदर अस्पताल में प्रतिदिन अलग-अलग माध्यमों से लोगों के कोरोना जांच हेतु लिए जा रहे सैम्पलों की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की टीम को जांच केंद्र में आने वाले लोगों के लिए टेंट सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।

इसके साथ ही उप विकास आयुक्त ने रामगढ़ छावनी परिषद एवं नगर परिषद क्षेत्र में चल रहे जांच अभियान की जानकारी लेते हुए संबंधित क्षेत्रों में जांच केंद्र बढ़ाने का भी निर्देश दिया।*

*उप विकास आयुक्त ने कहा कि जो भी व्यक्ति टीकाकरण अथवा कोरोना जांच केंद्र पर आ रहे हैं उन सभी से कोरोना गाइडलाइन जैसे मास्क, सामाजिक दूरी सहित अन्य दिशा निर्देशों का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित किया जाए।