Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

आनंद साईं दरबार के प्रागंण में कोविड-19 टीकाकरण सह जांच शिविर का आयोजन किया गया

शिविर कार्यक्रम की अध्यक्षता अमित कुमार सिन्हा एवं संचालन रंजन सिंह फौजी के द्वारा स्वच्छ एवं सुरक्षित तरीके से पूर्ण किया गया

रामगढ़ : झारखंड सेवा समिति के सौजन्य से बुधवार को आनंद साईं दरबार के प्रागंण में कोविड-19 टीकाकरण सह जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे कई लोगो का कोरॉना जांच एवं टीकाकरण किया गया।

कोविड-19 टीकाकरण सह जांच शिविर कार्यक्रम की अध्यक्षता अमित कुमार सिन्हा एवं संचालन रंजन सिंह फौजी के द्वारा स्वच्छ एवं सुरक्षित तरीके से पूर्ण किया गया। जिसमें कई लोगों ने कोविड-19 का टीका लिया और जांच करवाया। देश और राज्य में करोना कि दूसरी लहर एवं पूर्व से ज्यादा कोरॉना विस्फोट को देखते हुए झारखंड सेवा समिति ने केंद्र और राज्य सरकार के गाइडलाइन का कदम से कदम मिलाकर साथ देने का निर्णय लिया।

झारखंड सेवा समिति के अध्यक्ष अमित अमित कुमार सिन्हा ने कहा की संस्था का उद्देश्य सेवा ही परमोधर्म है । उसे पूरा करने के लिए मानव हित में मानव चैन को तोड़ने, टीकाकरण, सैनिटाइजर इस्तेमाल, 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी का सख्ती से पालन लोगों को करवाने के लिए जागरूक अभियान साथ में चलाया जा रहा है। झारखंड सेवा समिति के सदस्यों द्वारा कोरोनावायरस एवं उपस्थित कार्यक्रम में कोरोनावायरस को सेवा के लिए तहे दिल से बधाई दिया।

इस कार्यक्रम में उपस्थित कोरोनावरियर्स मनीषा टोप्पो एएनएम, रीता टोप्पो एएनएम, दिलीप कुमार ड्रेसर, सहदेव कुमार ड्रेसर, रीना देवी सहिया, पार्वती देवी सहिया, चंदन कुमार शिक्षक, अभिषेक कुमार शिक्षक एवं संस्था के सदस्य उपाध्यक्ष श्री नंदकिशोर प्रसाद, सचिव श्री मनोज मंडल, कोषाध्यक्ष श्री अजीत जायसवाल, सह कोषाध्यक्ष श्री विनोद कुमार, प्रवक्ता शिव शंकर साहू, राकेश कुमार सिन्हा, राजेश साहू, सनी सिन्हा, आनंद साईं दरबार के सुबोध कुमार सिन्हा, संतोष सिन्हा, संतोष साव, गोलू, राजेश पांडे समेत कई लोग उपस्थित हुए।