Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

आनंद साईं दरबार के प्रागंण में कोविड-19 टीकाकरण सह जांच शिविर का आयोजन किया गया

शिविर कार्यक्रम की अध्यक्षता अमित कुमार सिन्हा एवं संचालन रंजन सिंह फौजी के द्वारा स्वच्छ एवं सुरक्षित तरीके से पूर्ण किया गया

रामगढ़ : झारखंड सेवा समिति के सौजन्य से बुधवार को आनंद साईं दरबार के प्रागंण में कोविड-19 टीकाकरण सह जांच शिविर का आयोजन किया गया। जिसमे कई लोगो का कोरॉना जांच एवं टीकाकरण किया गया।

कोविड-19 टीकाकरण सह जांच शिविर कार्यक्रम की अध्यक्षता अमित कुमार सिन्हा एवं संचालन रंजन सिंह फौजी के द्वारा स्वच्छ एवं सुरक्षित तरीके से पूर्ण किया गया। जिसमें कई लोगों ने कोविड-19 का टीका लिया और जांच करवाया। देश और राज्य में करोना कि दूसरी लहर एवं पूर्व से ज्यादा कोरॉना विस्फोट को देखते हुए झारखंड सेवा समिति ने केंद्र और राज्य सरकार के गाइडलाइन का कदम से कदम मिलाकर साथ देने का निर्णय लिया।

झारखंड सेवा समिति के अध्यक्ष अमित अमित कुमार सिन्हा ने कहा की संस्था का उद्देश्य सेवा ही परमोधर्म है । उसे पूरा करने के लिए मानव हित में मानव चैन को तोड़ने, टीकाकरण, सैनिटाइजर इस्तेमाल, 2 गज की दूरी मास्क है जरूरी का सख्ती से पालन लोगों को करवाने के लिए जागरूक अभियान साथ में चलाया जा रहा है। झारखंड सेवा समिति के सदस्यों द्वारा कोरोनावायरस एवं उपस्थित कार्यक्रम में कोरोनावायरस को सेवा के लिए तहे दिल से बधाई दिया।

इस कार्यक्रम में उपस्थित कोरोनावरियर्स मनीषा टोप्पो एएनएम, रीता टोप्पो एएनएम, दिलीप कुमार ड्रेसर, सहदेव कुमार ड्रेसर, रीना देवी सहिया, पार्वती देवी सहिया, चंदन कुमार शिक्षक, अभिषेक कुमार शिक्षक एवं संस्था के सदस्य उपाध्यक्ष श्री नंदकिशोर प्रसाद, सचिव श्री मनोज मंडल, कोषाध्यक्ष श्री अजीत जायसवाल, सह कोषाध्यक्ष श्री विनोद कुमार, प्रवक्ता शिव शंकर साहू, राकेश कुमार सिन्हा, राजेश साहू, सनी सिन्हा, आनंद साईं दरबार के सुबोध कुमार सिन्हा, संतोष सिन्हा, संतोष साव, गोलू, राजेश पांडे समेत कई लोग उपस्थित हुए।