Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

पार्षद के पहल पर जर्जर कुंए का हुआ जीर्णोद्धार, करीब 300 परिवार के पेयजल की समस्या हुई दूर

जर्जर कुंए के जीर्णोद्धार से 300 परिवार को मिलेगी पानी की सुविधा : पार्षद 

रजरप्पा : चितरपुर प्रखंड के सुकरीगढा पंचायत अंतर्गत नायक टोला के लोग इन दिनों बढ़ती गर्मी के कारण पेयजल की समस्या से परेशान थे। क्योंकि नायक टोला की एक कुंआ जहा से लगभग 300 परिवार पानी पीते थे। वर्तमान में यह कुंआ पूरी तरह से जर्जर हो चुका है। साथ ही
कुआं के आसपास गन्दगी का अंबार लगा हुआ है।

जिससे यहां के लोगों में बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है। इस समस्या से अवगत हो चितरपुर उत्तरी पार्षद गोपाल चौधरी ने अपनी ओर से कुंए को दुरुस्त करने का आश्वासन दिया था। जिसके बाद आज बुधवार को कुएं का जीर्णोद्धार कर इसका उदघाटन किया गया। उदघाटन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद चितरपुर उत्तरी पार्षद गोपाल चौधरी द्वारा विधिवत रूप से किया गया।

मौके पर उन्होंने कहा कि जर्जर कुएं का जीर्णोद्धार कर दिया गया है। आज इसका उदघाटन भी हो गया। अब यहां के करीब 300 परिवार के लोगों को पानी की समस्या नही होगी। इससे पूर्व यहां बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी की जयंती भी मनाई गई। इस बाबत पार्षद ने कहा कि हम सभी लोगों को बाबा साहेब के आदर्शों को अपनाने की जरूरत है। तभी समाज व देश आगे बढ सकता है। । इससे पूर्व उनके यहां पहुंचने पर मुहल्ले के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

मौके पर मुखिया माथुर महतो, समाजसेवी मलेश्वर नायक सहित झलकु रजक, दलवीर मिर्धा , दिलीप नायक,  विक्की नायक  मुकुंद मिर्धा,  जयदेव नायक,  मुन्नू  नायक , सोहित नायक , बबलू नायक, लाली देवी ,  शांति देवी ,जानकी देवी , अनीता देवी , कंचन देवी सहित कई मौजूद थे।