Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

पार्षद के पहल पर जर्जर कुंए का हुआ जीर्णोद्धार, करीब 300 परिवार के पेयजल की समस्या हुई दूर

जर्जर कुंए के जीर्णोद्धार से 300 परिवार को मिलेगी पानी की सुविधा : पार्षद 

रजरप्पा : चितरपुर प्रखंड के सुकरीगढा पंचायत अंतर्गत नायक टोला के लोग इन दिनों बढ़ती गर्मी के कारण पेयजल की समस्या से परेशान थे। क्योंकि नायक टोला की एक कुंआ जहा से लगभग 300 परिवार पानी पीते थे। वर्तमान में यह कुंआ पूरी तरह से जर्जर हो चुका है। साथ ही
कुआं के आसपास गन्दगी का अंबार लगा हुआ है।

जिससे यहां के लोगों में बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है। इस समस्या से अवगत हो चितरपुर उत्तरी पार्षद गोपाल चौधरी ने अपनी ओर से कुंए को दुरुस्त करने का आश्वासन दिया था। जिसके बाद आज बुधवार को कुएं का जीर्णोद्धार कर इसका उदघाटन किया गया। उदघाटन मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद चितरपुर उत्तरी पार्षद गोपाल चौधरी द्वारा विधिवत रूप से किया गया।

मौके पर उन्होंने कहा कि जर्जर कुएं का जीर्णोद्धार कर दिया गया है। आज इसका उदघाटन भी हो गया। अब यहां के करीब 300 परिवार के लोगों को पानी की समस्या नही होगी। इससे पूर्व यहां बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर जी की जयंती भी मनाई गई। इस बाबत पार्षद ने कहा कि हम सभी लोगों को बाबा साहेब के आदर्शों को अपनाने की जरूरत है। तभी समाज व देश आगे बढ सकता है। । इससे पूर्व उनके यहां पहुंचने पर मुहल्ले के लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

मौके पर मुखिया माथुर महतो, समाजसेवी मलेश्वर नायक सहित झलकु रजक, दलवीर मिर्धा , दिलीप नायक,  विक्की नायक  मुकुंद मिर्धा,  जयदेव नायक,  मुन्नू  नायक , सोहित नायक , बबलू नायक, लाली देवी ,  शांति देवी ,जानकी देवी , अनीता देवी , कंचन देवी सहित कई मौजूद थे।