Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#Ramgarhबिरहोर की समस्याओं से अवगत हुए बीडीओ, जल्द निदान का दिया आश्वासन

बिरहोर टोला में जलापूर्ति, विद्युत, आवास, शौचालय, कोरोना जांच, कोरोना टीकाकरण आदि के तहत हो रहे कार्यों की जानकारी ली

रामगढ़: प्रखंड विकास पदाधिकारी गोला श्री अजय कुमार रजक ने साडम पंचायत का दौरा किया। इस दौरान सबसे पूर्व उन्होंने साडम पंचायत अंतर्गत बिरहोर टोला में जलापूर्ति, विद्युत, आवास, शौचालय, कोरोना जांच, कोरोना टीकाकरण आदि के तहत हो रहे कार्यों की जानकारी ली।

मौके पर उन्होंने बिरहोर समूह के लोगों से उनकी समस्याओं के संबंध में विस्तार से जानकारी लेते हुए उनके निदान हेतु आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। बिरहोर समूह के लोगों से मुलाकात करने के उपरांत श्री रजक ने साडम पंचायत अंतर्गत स्थानीय ग्रामीणों के साथ कोरोना जांच एवं कोरोना टिकाकरण के संबंध में चर्चा विमर्श किया।

इस दौरान उन्होंने सभी से कोरोना को जड़ से खत्म करने के लिए स्वयं सामने आकर अपना कोरोना जांच कराने तथा कोरोना का टीका लेने की अपील की।
इसके साथ ही मौके पर उन्होंने पंचायत में मनरेगा के तहत हो रहे कार्यों, प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण, जल मीनार, स्वच्छ भारत मिशन एवं जलापूर्ति योजनाओं का निरीक्षण करते हुए कई महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश अधिकारियों एवं कर्मियों को दिए।