Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

जमशेदपुर में एक साथ चार लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गइ, पत्नी, दो बेटी समेत शिक्षिका की हत्या

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर से दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जहां टाटा स्टील फायर ब्रिगेड कर्मी दीपक कुमार पर अपनी पत्नी, दो बच्चे और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाली शिक्षिका की गला रेत कर निर्मम हत्या करने का आरोप लगा है ।

घटना कदमा थाना अंतर्गत तीस्ता रोड स्थित क्वार्टर का है. पड़ोसियों को इसकी भनक तब लगी जब खून के छींटे पड़ोसियों के घरों में पहुंचा. घटना के बाद हत्यारोपी टाटा स्टील दमकल कर्मी बड़ी आसानी से मौके से फरार हो गया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतकों में महिला, उसके दो बच्चे एवं एक टयूशन टीचर शामिल हैं।

टाटा स्टील अग्निशमन विभाग के कर्मचारी दीपक कुमार के कदमा थाना क्षेत्र तनसा रोड क्वार्टर से उनकी पत्नी, दो बच्चों और बच्चों की ट्यूशन टीचर का शव सोमवार शाम बरामद किया गया है। घटना के बाद से दीपक कुमार गायब हैं। पुलिस के अनुसार संभावना व्यक्त की जा रही है कि हत्या को उसने ही अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी की हत्या काफी बेरहमी से की गई है। क्वार्टर के कमरों में खून ही खून फैला था। सूचना है कि सभी की गला रेतकर हत्या की गई है।

स्थानीय लोगों को क्वार्टर के कमरे से खून निकलते देख कुछ शंका हुई और इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना के बाद वरीय पुलिस अधिकारी जांच करने पहुंचे। फाॅरेंसिक विभाग की टीम को बुलाया गया है। आस-पड़ोस के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इस घटना ने शहरवासियों को झकझोर कर रख दिया है. मृतकों में हत्यारे की पत्नी मीना देवी, 16 वर्षीय पुत्री दिया कुमारी, 9 वर्षीय पुत्री शानवी कुमारी और 25 वर्षीय शिक्षिका रिंकू गोप शामिल हैं. फिलहाल पुलिस शवों को अपने कब्जे में लेकर घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

वहीं घटना के बाद सभी के परिजनों में कोहराम मच गया है.  ट्यूशन टीचर के परिजनों का कहना है कि रिंकी घोष रोज सुबह 11:00 बजे ट्यूशन पढ़ाने आती थी सोमवार को जब शाम 4:00 बजे तक घर नहीं पहुंची तब परिवार के लोग खोजते हुए दीपक के घर पहुंचे और यहाँ का मंजर देखा पैरो तले जमीं घसक गई ।

वही दीपक के साले ने कहा कि सुबह दीपक अपने ससुराल पहुंचा और अपने सभी जेवर लिए यह कहकर कि एक जमीन का सौदा किया है और उसे पैसा देना है, जिसे याद करके दीपक का साला रो-रोकर बेहाल था ।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंचे शव को कमरे में देखने के बाद दूसरे कमरे में पहुंचे तो ट्यूशन टीचर का शव बॉक्स पलंग के अंदर रस्सी से बांधा हुआ मिला। जिसमें दोनों हाथ बंधे हुए थे । वहीं इस पूरे मामले में जमशेदपुर के एसएसपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी और खुद मोर्चा संभालते हुए मौके पर पहुंचे साथ ही साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है और ताकि किसी भी तरीके से अपराधी को जल्द से जल्द पकड़कर सजा दिलाई जा सके ।