Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

जमशेदपुर में एक साथ चार लोगों की लाश मिलने से सनसनी फैल गइ, पत्नी, दो बेटी समेत शिक्षिका की हत्या

जमशेदपुर : झारखंड के जमशेदपुर से दिल दहला देने वाला सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जहां टाटा स्टील फायर ब्रिगेड कर्मी दीपक कुमार पर अपनी पत्नी, दो बच्चे और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने वाली शिक्षिका की गला रेत कर निर्मम हत्या करने का आरोप लगा है ।

घटना कदमा थाना अंतर्गत तीस्ता रोड स्थित क्वार्टर का है. पड़ोसियों को इसकी भनक तब लगी जब खून के छींटे पड़ोसियों के घरों में पहुंचा. घटना के बाद हत्यारोपी टाटा स्टील दमकल कर्मी बड़ी आसानी से मौके से फरार हो गया है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है. मृतकों में महिला, उसके दो बच्चे एवं एक टयूशन टीचर शामिल हैं।

टाटा स्टील अग्निशमन विभाग के कर्मचारी दीपक कुमार के कदमा थाना क्षेत्र तनसा रोड क्वार्टर से उनकी पत्नी, दो बच्चों और बच्चों की ट्यूशन टीचर का शव सोमवार शाम बरामद किया गया है। घटना के बाद से दीपक कुमार गायब हैं। पुलिस के अनुसार संभावना व्यक्त की जा रही है कि हत्या को उसने ही अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सभी की हत्या काफी बेरहमी से की गई है। क्वार्टर के कमरों में खून ही खून फैला था। सूचना है कि सभी की गला रेतकर हत्या की गई है।

स्थानीय लोगों को क्वार्टर के कमरे से खून निकलते देख कुछ शंका हुई और इसकी जानकारी पुलिस को दी। घटना के बाद वरीय पुलिस अधिकारी जांच करने पहुंचे। फाॅरेंसिक विभाग की टीम को बुलाया गया है। आस-पड़ोस के लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। इस घटना ने शहरवासियों को झकझोर कर रख दिया है. मृतकों में हत्यारे की पत्नी मीना देवी, 16 वर्षीय पुत्री दिया कुमारी, 9 वर्षीय पुत्री शानवी कुमारी और 25 वर्षीय शिक्षिका रिंकू गोप शामिल हैं. फिलहाल पुलिस शवों को अपने कब्जे में लेकर घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

वहीं घटना के बाद सभी के परिजनों में कोहराम मच गया है.  ट्यूशन टीचर के परिजनों का कहना है कि रिंकी घोष रोज सुबह 11:00 बजे ट्यूशन पढ़ाने आती थी सोमवार को जब शाम 4:00 बजे तक घर नहीं पहुंची तब परिवार के लोग खोजते हुए दीपक के घर पहुंचे और यहाँ का मंजर देखा पैरो तले जमीं घसक गई ।

वही दीपक के साले ने कहा कि सुबह दीपक अपने ससुराल पहुंचा और अपने सभी जेवर लिए यह कहकर कि एक जमीन का सौदा किया है और उसे पैसा देना है, जिसे याद करके दीपक का साला रो-रोकर बेहाल था ।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंचे शव को कमरे में देखने के बाद दूसरे कमरे में पहुंचे तो ट्यूशन टीचर का शव बॉक्स पलंग के अंदर रस्सी से बांधा हुआ मिला। जिसमें दोनों हाथ बंधे हुए थे । वहीं इस पूरे मामले में जमशेदपुर के एसएसपी ने अपनी पूरी ताकत लगा दी और खुद मोर्चा संभालते हुए मौके पर पहुंचे साथ ही साथ फॉरेंसिक टीम भी पहुंच गई है और ताकि किसी भी तरीके से अपराधी को जल्द से जल्द पकड़कर सजा दिलाई जा सके ।