Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

आगामी सरहुल, रामनवमी तथा रमजान पर्व के अवसर पर कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से कराएं अनुपालन: उपायुक्त

रामगढ़ : आगामी सरहुल, रामनवमी एवं रमजान पर्व के अवसर पर कोरोना से बचाव हेतु सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुपालन हेतु सोमवार को उपायुक्त श्री संदीप सिंह की अध्यक्षता में ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक का आयोजन किया गया। बैठक के दौरान उपायुक्त श्री सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है, ऐसे में सरहुल, रामनवमी तथा रमजान पर्व के आयोजन के दौरान कोरोना से बचाव हेतु सभी दिशानिर्देशों एवं राज्य सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का शत प्रतिशत अनुपालन सुनिश्चित किया जाए।

बैठक के दौरान उपायुक्त श्री संदीप सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार द्वारा सभी प्रखंड विकास पदाधिकारियों, अंचल अधिकारियों, थाना प्रभारियों आदि को उनके क्षेत्रों में धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों आदि के साथ शांति समिति की बैठक का आयोजन करने एवं उन्हें घर के अंदर रहकर ही नमाज अदा करने, सरहुल तथा रामनवमी पर्व मनाने के प्रति जानकारी देने का निर्देश दिया गया।

बैठक के दौरान उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक ने कहा कि सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुसार किसी भी तरह के पर्व के आयोजन के दौरान रैली, जुलूस सहित किसी भी प्रकार का आयोजन जिसमें बड़ी संख्या में लोग एक जगह इकट्ठा हो पर पूरी तरह से रोक है। इस दौरान उन्होंने सभी अधिकारियों को उनके उनके क्षेत्रों में उपरोक्त निर्देशों का सख्ती से अनुपालन कराने का निर्देश दिया।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिनके द्वारा भी दिशा निर्देशों का पालन नहीं किया जाता है उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। बैठक के दौरान उपायुक्त ने अनुमंडल पदाधिकारी, सभी अंचल अधिकारियों तथा पुलिस पदाधिकारियों को रामगढ़ जिला अंतर्गत जिन दुकानों द्वारा बिना मास्क लगाए आने वाले ग्राहक को कोई भी सामान दिया जा रहा है एवं अन्य कोरोना गाइडलाइन्स का पालन नहीं किया जा रहा है उन दुकानों को त्वरित सील करते हुए आवश्यक कानूनी कार्रवाई करने का निर्देश दिया।