Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ : कोरोना बचाव हेतु हो रहे कार्यों की उपायुक्त ने की समीक्षा

रामगढ़: उपायुक्त श्री संदीप सिंह ने रामगढ़ जिले में कोरोना से बचाव हेतु हो रहे कार्यों की ऑनलाइन मीटिंग सॉफ्टवेयर द्वारा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा की।

इस दौरान उपायुक्त ने सबसे पूर्व सिविल सर्जन डॉ गीता सिन्हा मानकी से वर्तमान में रामगढ़ जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से सामने आए कुल कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की जानकारी ली। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य विभाग की टीम को प्रतिदिन सामने आ रहे कोरोना संक्रमित व्यक्तियों को देखते हुए माइक्रो कंटेनमेंट जोन, कंटेनमेंट जोन बनाने सहित अन्य आवश्यक कार्रवाई करने के संबंध में दिशा निर्देश दिए।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी श्रीमती कीर्ति श्री जी सहित अन्य प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारियों से कहा कि रामगढ़ जिला अंतर्गत जिन व्यक्तियों/ प्रतिष्ठानों आदि के द्वारा कोरोना गाइडलाइन्स का पालन नहीं किया जा रहा है, उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिन दुकानों के द्वारा कोरोना गाइडलाइन्स का पालन नहीं किया जा रहा है उन दुकानों को सील करते हुए आपदा प्रबंधन अधिनियम के सुसंगत धाराओं के तहत कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

बैठक के दौरान उपायुक्त ने सिविल सर्जन रामगढ़ को रामगढ़ जिला अंतर्गत रेलवे स्टेशन, बस पड़ाव सहित अन्य क्षेत्रों में जहां बड़ी संख्या में लोग जिले के बाहर से आ रहे हैं वहां अनिवार्य रूप से उनका कोरोना जांच कराना सुनिश्चित करने का निर्देश दिया।