Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Ramgarh लेवी के लिये दिन दहाड़े गोलीबारी कर हुई हत्याकांड का पुलिस ने किया उद्द्भेदन, हथियार के साथ एक गिरफ्तार

रामगढ़ : झारखंड के रामगढ़ जिले में लेवी के लिये पिछले दिनों दिन दहाड़े गोली बारी कर कोयला ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के एक स्टाफ को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतारने वाले अपराधियो में से एक शख्स को पुलिस ने गिरिफ्तार कर, इस कांड का उद्द्भेदन किया है।

इस हत्या कांड को लेकर ग्रामीणों ने खूब हो हंगामा किया था। इस हत्या कांड के लिये एसपी ने एक एसआईटी टीम गठित की थी ।एसपी प्रभात कुमार ने आज प्रेस वार्ता कर बताया कि इस वारदात को अंजाम देने वाले अपराधियो में से एक अपराधी को गिरिफ्तार किया गया है, बाकी दो अन्य अपराधियो की भी पहचान की जा चुकी है जल्द ही दोनों को भी गिरिफ्तार कर लिया जाएगा।

इसके पास से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद हुई है। यह गिरोह लेवी के लिये कांड को अंजाम दिया था। गिरिफ्तार तबारक अंसारी हज़ारीबाग़ जिला निवासी विकास तिवारी गिरोह का खास सदस्य है, इसका आपराधिक इतिहास रहा है। गौरतलब है कि 25 मार्च को सीसीएल तोपा कोलियरी के काँटाघर में दिन दहाड़े कोयला ट्रांसपोर्टिंग कंपनी के एक स्टाफ महेश रविदास को गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई थी।