Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

Ramgarh बेजुबान जानवर के साथ युवक की क्रूरता का वीडियो हुआ वायरल, मामला पहुचा थाना

रामगढ़ : बेजुबान जानवरों के साथ क्रूरता बरतने का वीडियो सामने आया है। जो खूब वायरल हो रहा है बेजुबान जानवरों के साथ अमानवीय हरकत का वीडियो झारखंड के रामगढ़ से है जहाँ एक युवक ने कुत्ते के साथ क्रूरता भरी हरकत की जिससे उस बेजुबान जानवर की जान भी जा सकती थी इतना ही नहीं उसने इस पूरे मामले का अपने मोबाइल से वीडियो क्लिप भी बनाए। और वायरल कर दिया।

इस वीडियो को कि किस प्रकार से इस युवक के द्वारा इस बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता की हदें पार की जा रही है हालांकि इस वीडियो के वायरल होते ही हैं क्षेत्र में इसकी निंदा होनी भी प्रारंभ हो गई।

जिसके तहत हिंदू समाज पार्टी के युवा नेता जितेंद्र मिश्रा ने रामगढ़ थाना में अजय कुमार (अंशु) के विरोध में आवेदन दिया है। दिए आवेदन में बिजुलिया तालाब में कुत्ते के साथ क्रूरता का वीडियो का भी जिक्र किया है। और इस पर जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई करने की मांग की है ।

थाने में जितेंद्र मिश्रा के साथ युवा रिशु केसरी, विशाल कुमार तथा कई लोगो ने इस मसले पर आवाज उठाया और इस पर करवाई करने की मांग की।