Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

Ramgarh बेजुबान जानवर के साथ युवक की क्रूरता का वीडियो हुआ वायरल, मामला पहुचा थाना

रामगढ़ : बेजुबान जानवरों के साथ क्रूरता बरतने का वीडियो सामने आया है। जो खूब वायरल हो रहा है बेजुबान जानवरों के साथ अमानवीय हरकत का वीडियो झारखंड के रामगढ़ से है जहाँ एक युवक ने कुत्ते के साथ क्रूरता भरी हरकत की जिससे उस बेजुबान जानवर की जान भी जा सकती थी इतना ही नहीं उसने इस पूरे मामले का अपने मोबाइल से वीडियो क्लिप भी बनाए। और वायरल कर दिया।

इस वीडियो को कि किस प्रकार से इस युवक के द्वारा इस बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता की हदें पार की जा रही है हालांकि इस वीडियो के वायरल होते ही हैं क्षेत्र में इसकी निंदा होनी भी प्रारंभ हो गई।

जिसके तहत हिंदू समाज पार्टी के युवा नेता जितेंद्र मिश्रा ने रामगढ़ थाना में अजय कुमार (अंशु) के विरोध में आवेदन दिया है। दिए आवेदन में बिजुलिया तालाब में कुत्ते के साथ क्रूरता का वीडियो का भी जिक्र किया है। और इस पर जल्द से जल्द कठोर कार्रवाई करने की मांग की है ।

थाने में जितेंद्र मिश्रा के साथ युवा रिशु केसरी, विशाल कुमार तथा कई लोगो ने इस मसले पर आवाज उठाया और इस पर करवाई करने की मांग की।