Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

आयुक्त ने परिवार के साथ की मां छिन्नमस्तिका की पूजा, कोरोना गाइडलाइंस पालन करने का किया अपील

रामगढ़ : “मास्क जरूर लगावे और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कोरोना गाइडलाइन का भी पालन करें, 45 वर्ष से ऊपर के लोगों के लिए सरकार के द्वारा जो वैक्सीनेशन की व्यवस्था की गई है वे वैक्सीन सेंटर में जाकर वैक्सिंग जरूर लें ताकि वे अपने को भी सुरक्षित रखें और दूसरे को भी सुरक्षित करें”

ये बातें आज हजारीबाग और पलामू के प्रमंडलीय आयुक्त जटाशंकर चौधरी ने रामगढ़ के रजरप्पा में कही मौका था मां छिन्नमस्तिके के पूजा-अर्चना करने का। हजारीबाग एवम पलामू प्रमंडल के आयुक्त श्री जटाशंकर चौधरी ने आज अपने परिवार के साथ रामगढ़ जिले के चितरपुर प्रखंड स्थित मां छिन्नमस्तिका सिद्ध पीठ रजरप्पा में विधिवत रूप से पूजा अर्चना की।

इस दौरान प्रेस प्रतिनिधियों से बात करते हुए श्री जटाशंकर चौधरी ने कहा कि मां छिन्नमस्तिका सिद्ध पीठ रजरप्पा ना केवल राज्य में बल्कि पूरे देश में प्रसिद्ध है, दूर-दूर से लोग यहां पूजा अर्चना के लिए आते हैं। इसी कड़ी में आज मैंने भी यहां पूजा अर्चना कर अपने परिवार तथा समस्त झारखंड वासियों के लिए मंगल कामना की है। मौके पर प्रेस प्रतिनिधियों के माध्यम से उन्होंने सभी लोगों से कोरोना को जड़ से खत्म करने में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने की अपील की।

इस दौरान उन्होंने सभी लोगों से कोरोना से बचाव हेतु सामाजिक दूरी का पालन एवं हर वक्त अपने चेहरे को मास्क अथवा फेस कवर के माध्यम से ढक कर रखने की अपील करते हुए 45 वर्ष की आयु से अधिक सभी लोगों से अपने नजदीकी कोरोना टीकाकरण केंद्र में पहुंचकर कोरोना का टीका लगवाने की अपील की।

मौके पर हजारीबाग सह पलामू के प्रमंडलीय आयुक्त जटाशंकर चौधरी ने बताया कि कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए जिला प्रशासन सक्रिय है, टेस्टिंग का काम तेजी से हो रहा है मंदिर परिसर में भी टेस्टिंग होती है और वैक्सीनेशन का काम भी यहां हुआ है, मंदिर में काम करने वाले सभी लोगों का वैक्सीनेशन हुआ है,

और आने वाले दिनों में यह गति और तेज होगी, मंदिर में आने वाले सभी श्रद्धालुओं से मेरा अनुरोध है कि वे मास्क जरूर लगावे और सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें साथ में कोरोना गाइडलाइन का भी पालन करें, 45 वर्ष से ऊपर के लोगों के लिए सरकार के द्वारा जो वैक्सीनेशन की व्यवस्था की गई है वे वैक्सीन सेंटर में जरूर जाएं और वैक्सिंग जरूर लें ताकि वे अपने को भी सुरक्षित रखें और दूसरे को भी सुरक्षित करें ।