Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

कोलकाता में आयोजित दो दिवसीय शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल में रामगढ़ के दो फिल्म शामिल

रामगढ़। कोलकाता में दो दिवसीय 6th बंगाल इंटरनेशनल शॉर्ट फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 7 अप्रैल से 9 अप्रैल तक कोलकाता के रोटरी सदन 94 बटा दो चौरंगी रोड नियर हल्दीराम में किया गया है। जिसमें रामगढ़ जिले के दो शार्ट फिल्म का चयन किया गया है।

लगभग 3000 शॉर्ट फिल्म के निर्माता निर्देशकों ने अपनी फिल्म को फेस्टिवल के लिए भेजी थी। उन्हीं में से 300 शॉर्ट फिल्म का चयन किया गया। जिसमें से रामगढ़ जिला से जल संरक्षण पर आधारित शॉर्ट फिल्म चापानल एवं हेलमेट का इस्तेमाल नहीं करने पर होने वाली दुर्घटना पर आधारित शॉर्ट फिल्म मौत की चाबी को दिनांक 7 4 2021 को स्क्रीनिंग के लिए चयन किया गया। दोनों ही फिल्मों के निर्देशक दीपक सिंह टाइगर है और निर्माता संतोष ओझा है।

रामगढ़ जिला से दोनों शॉर्ट फिल्म को फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पर स्थानीय कलाकारों ने खुशी जाहिर की इससे पहले भी शार्ट फिल्म चापानल को अवार्ड मिल चुका है। फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए निर्देशक दीपक सिंह टाइगर एवं निर्माता संतोष ओझा कल रवाना होंगे जहां शॉर्ट फिल्मों के दिग्गज निर्देशक कलाकार निर्माता सहित कई दिग्गज फिल्म के स्टार इस फेस्टिवल में शिरकत करेंगे।