Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

#Ramgarh हत्यारे पकड़े जाने तक होगा चरणबद्ध आंदोलन : जिला अधिवक्ता संघ

रामगढ़ :जिला अधिवक्ता संघ, रामगढ़ की एक आपातकालीन बैठक संघ के परिसर में बुलाई गई। मृत अधिवक्ता अजय कुमार महतो को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। इस दौरान विचार विमर्श के पश्चात सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया। 72 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी।

यदि अधिवक्ता अजय कुमार महतो के हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है, तो जिला अधिवक्ता संघ चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेगा। निर्णय लिया गया है कि मंगलवार से शुक्रवार तक उपायुक्त, अनुमंडल दंडाधिकारी, भूमि सुधार उप समाहर्ता और कार्यपालक दंडाधिकारी न्यायालय के न्यायिक कार्य से अधिवक्ता अलग रहेंगे साथ ही मंगलवार को सुबह 10:00 बजे से 10:30 बजे तक काला बिल्ला लगाकर व्यवहार न्यायालय के बाहर आने जाने वाली दोनों सड़कों पर अधिवक्ता खड़े होकर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग करेंगे।

बुधवार से शुक्रवार तक 10:00 बजे से 11:00 बजे तक व्यवहार न्यायालय के समीप आने जाने वाली सड़कों पर कुर्सी लगाकर काला बिल्ला लगाकर हत्यारे को गिरफ्तार करने के लिए मांग करेंगे । यदि शुक्रवार तक अधिवक्ता अजय के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो तत्काल उसी दिन आपातकालीन आमसभा बुलाकर आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा ।

इस संबंध में संघ की ओर से एक ज्ञापन उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक रामगढ़ को दें दी गई है । प्रधानमंत्री,गृह मंत्री, बार काउंसिल ऑफ इंडिया, स्टेट बार काउंसिल, मुख्यमंत्री, पुलिस महानिरीक्षकको भी घटना की विस्तृत जानकारी दी गई है। हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। आम सभा की अध्यक्षता आनंद अग्रवाल,

धन्यवाद ज्ञापन संघ के महासचिव सीताराम ने किया ।आम सभा में संघ के सभी अधिवक्ता उपस्थित थे।