Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

#Ramgarh हत्यारे पकड़े जाने तक होगा चरणबद्ध आंदोलन : जिला अधिवक्ता संघ

रामगढ़ :जिला अधिवक्ता संघ, रामगढ़ की एक आपातकालीन बैठक संघ के परिसर में बुलाई गई। मृत अधिवक्ता अजय कुमार महतो को श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। इस दौरान विचार विमर्श के पश्चात सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया। 72 घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी।

यदि अधिवक्ता अजय कुमार महतो के हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है, तो जिला अधिवक्ता संघ चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेगा। निर्णय लिया गया है कि मंगलवार से शुक्रवार तक उपायुक्त, अनुमंडल दंडाधिकारी, भूमि सुधार उप समाहर्ता और कार्यपालक दंडाधिकारी न्यायालय के न्यायिक कार्य से अधिवक्ता अलग रहेंगे साथ ही मंगलवार को सुबह 10:00 बजे से 10:30 बजे तक काला बिल्ला लगाकर व्यवहार न्यायालय के बाहर आने जाने वाली दोनों सड़कों पर अधिवक्ता खड़े होकर हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग करेंगे।

बुधवार से शुक्रवार तक 10:00 बजे से 11:00 बजे तक व्यवहार न्यायालय के समीप आने जाने वाली सड़कों पर कुर्सी लगाकर काला बिल्ला लगाकर हत्यारे को गिरफ्तार करने के लिए मांग करेंगे । यदि शुक्रवार तक अधिवक्ता अजय के हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो तत्काल उसी दिन आपातकालीन आमसभा बुलाकर आगे की रणनीति पर विचार किया जाएगा ।

इस संबंध में संघ की ओर से एक ज्ञापन उपायुक्त और पुलिस अधीक्षक रामगढ़ को दें दी गई है । प्रधानमंत्री,गृह मंत्री, बार काउंसिल ऑफ इंडिया, स्टेट बार काउंसिल, मुख्यमंत्री, पुलिस महानिरीक्षकको भी घटना की विस्तृत जानकारी दी गई है। हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग की गई है। आम सभा की अध्यक्षता आनंद अग्रवाल,

धन्यवाद ज्ञापन संघ के महासचिव सीताराम ने किया ।आम सभा में संघ के सभी अधिवक्ता उपस्थित थे।