Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ के होटल कृष्णा पैलेस में एक व्यक्ति की हत्या,

अपराधियों ने गला रेत कर देर रात की8ईII होगी हत्या

रामगढ़। जिला के रामगढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत रामगढ़ बोकारो मार्ग पर समर नाले के निकट होटल कृष्णा पैलेस में देर रात एक व्यक्ति की गला रेत कर और पत्थर से मारकर हत्या की गई है। रामगढ़ थाना पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार एवं शनिवार देर रात की मालूम होती है। यह हत्या होटल में रात 12 बजे से पहले सुबह 4 बजे के बीच हुई मालूम होती है। रामगढ़ थाना पुलिस को पूर्वाहन 10 बजे के लगभग हत्या की सूचना दी गई। पुलिस होटल कृष्णा पैलेस में पहुंचकर मृतक के शव की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रामगढ़ थाना पुलिस के अनुसार मृतक का नाम एवं पता नहीं चला है। पुलिस अज्ञात व्यक्ति के मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने मृतक के बारे में काफी पूछताछ किया है। लेकिन नाम पता नहीं चल पाया है।

पुलिस के अनुसार मृतक के गले को रेतकर और चेहरे पर पत्थर से मार की निशान है। वही होटल मालिक की माने तो रात को होटल में कोई नहीं रहता है। यह हत्या 12 बजे रात के बाद हुई होगी। पुलिस हत्या की मामला दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। होटल में एक व्यक्ति की हत्या के बाद यह बात फैल गई। रामगढ़ थाना पुलिस एक 11:30 बजे के लगभग होटल में पहुंचकर शव को कब्जे में लिया।