Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

दो दिन सब कुछ रहेगा बंद, अभी जुटा लीजिए होली से जुड़ी जरूरत का सामान

भोपाल। होली का त्यौहार है। कोरोना की वजह से प्रशासन ने बाहर होली खेलने पर तो प्रतिबंध लगाया है, लेकिन घर में आप खूब होली खेल सकते हैं। होली और घर की जरूरत से जुड़े सभी सामान आप आज ही रात नौ बजे तक खरीद लें, इसके बाद दो दिन तक बाजार पूरी तरह बंद रहेंगे और आपको दूध, दवाईयां और पेट्रोल छोड़कर कोई सामान नहीं मिलेगा।

गौरतलब है कि राज्य सरकार ने हर रविवार को टोटल लॉकडाउन की घोषणा की है। वहीं संक्रमण बढ़ने के खतरे को देखते हुए सोमवार को होली के दिन भी बाहर आवाजाही समेत गैर, जुलूस, सार्वजनिक रूप से होली मनाने सहित अन्य कार्यक्रमों पर रोक लगाई है। इसके साथ ही होली के दिन सभी बाजार भी बंद रहेंगे, इसलिए भोपाल के लोगों के पास शनिवार रात नौ बजे तक अपनी जरूरतों का सामान खरीदने का मौका है। होली के बाद आने वाले अन्य त्यौहार भी घरों में ही मनाना पड़ेगा। अब तक रात दस बजे तक बाजार बंद हो रहे थे, लेकिन संक्रमण बढ़ने की वजह से प्रशासन ने नौ बजे तक बाजार बंद करने के आदेश दिए हैं। यह आदेश शुक्रवार से ही लागू हो गया है।

शराब दुकानें भी रहेंगी बंद

रविवार को टोटल लॉकडाउन और होली के दिन की वजह से शराब की दुकानें भी दो दिन बंद रहेगी। गौरतलब है कि आम दिनों में शराब की दुकानें 11 बजे तक खुल रही हैं। शाम को हो सकती है भीड़ दो दिन बाजार बंद रहने की स्थिति में शनिवार शाम को बाजारों में भीड़ उमड़ सकती है। इसके लिए प्रशासन ने भी तैयारी कर रखी है। जिला प्रशासन और नगर निगम का स्टाफ बाजारों में सुरक्षित शारीरिक दूरी का पालन करवाएगा, ताकि संक्रमण फैलने का खतरा कम से कम हो।