Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

इंदौर में देर रात दो बदमाशों की चाकुओं से गोदकर हत्या

इंदौर। बाणगंगा थाना क्षेत्र की कालिंदी गोल्ड कालोनी के मेन रोड पर दो युवकों की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई। दोनों युवकों पर आपराधिक प्रकरण दर्ज थे। घटनास्थल से 200 मीटर दूरी पर खून भी मिला है। जिससे लग रहा है कि उनका हमला करने वालों से संघर्ष भी हुआ है। एएसपी शशिकांत कनकने के अनुसार घटना बुधवार देर रात की है। सूचना मिली थी कि कालिंदी गोल्ड मेन रोड पर कुछ दूरी पर दो युवकों के शव रक्तरंजित अवस्था में पड़े हुए हैं। उनकी शिनाख्त अर्पित खटे निवासी लवकुश विहार और गौरव मिश्रा निवासी गौरी नगर के रूप में हुई है।

गौरव के स्वजन भोपाल में रहते हैं। उसके पिता सशस्त्र बल में पदस्थ हैं जबकि अर्पित का परिवार महाराष्ट्र में रहता है। घटना स्थल पर काफी खून भी मिला है। गौरव के पेट पर चाकू के निशान थे जबकि अर्पित के पसली, हाथ और गले पर चाकुओं के निशान मिले हैं। मौके पर एक बिना नंबर की एक्टिवा भी मिली है। अर्पित खटे पर विभिन्न् थानों में लूट, हत्या का प्रयास, अड़ीबाजी, चोरी जैसे 15 अपराध दर्ज थे, जबकि गौरव पर चार अपराध दर्ज थे। हत्यारों की तलाश में पुलिस की टीमें रवाना की गई हैं।

बचने के लिए भागे बदमाश

टीआइ राजेंद्र सोनी के अनुसार घटना स्थल को देखकर लग रहा है कि गौरव और अर्पित ने हमला करने वालों के साथ संघर्ष भी किया। घटना स्थल से 200 मीटर दूरी पर खून मिला है। ऐसा लग रहा है कि दोनों को योजना के तहत बुलाया गया और उसके बाद उन पर चाकू से हमला कर दिया गया। इसके बाद दोनों वहां से भागे भी लेकिन हत्यारों की संख्या अधिक होने से वे बच नहीं पाए और करीब 200 मीटर दूर जाकर गिर पड़े। घटना स्थल के पास बहुत अंधेरा था और लोगों की आवाजाही भी कम है। ऐसी जानकारी भी मिली है कि तीन दिन पूर्व दोनों का कुछ लोगों से विवाद हुआ था।