Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

25 मार्च को होने वाला रंग रंगीला फागुन महोत्सव हुआ स्थगित, श्री श्याम सेवा समिति ने लिया निर्णय

श्री श्याम सेवा समिति ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने की इमरजेंसी बैठक

रामगढ़ : आगामी 25 मार्च को होने वाले भव्य रंग रंगीला फागुन महोत्सव को स्थगित कर दिया गया है l भव्य और आकर्षक तरीके से निर्माणाधीन खाटू श्याम मंदिर में 25 मार्च को होने वाले फागुन महोत्सव को कोविड के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया है। यह बड़ा, सम्मानजनक फैसला आम और खास की सुरक्षा के लिए लिया गया है। यह जानकारी श्याम सेवा समिति ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने दी ।

श्री श्याम सेवा समिति ट्रस्ट के पदाधिकारियों की एक विशेष और इमरजेंसी बैठक नेहरू रोड स्थित निर्माणाधीन श्री खाटू श्याम मंदिर में की गई । जहा कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देख समाज की बेहतरी सोचने वाले समाज के हितैसियों ने यह फैसला लिया । वहां खाटू श्याम समिति से जुड़े लोगों ने कोरोना का देखते हुए सर्वसम्मति से रंग रंगीला फागुन महोत्सव को स्थगित करने का निर्णय लिया । वहीं क्षेत्र के लोगों से बढ़ते कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए ऐसे कार्यक्रमों पर विराम लगाने की अपील और आग्रह की है ।

आकर्षक तरीके से मनाया जाना था फागुन महोत्सव, यह थी तैयारियां

 

आपको बता दें कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी रंग – रंगीला फागुन महोत्सव 25 मार्च को श्री श्याम सेवा समिति ट्रस्ट द्वारा मनाया जाना तय था। फागुन महोत्सव में बाबा श्याम का भव्य श्रृंगार किया जाना था , जिसको लेकर कुशल कारीगरों को बुलाया गया था साथ ही दूसरे राज्यों से कलाकारो का आगमन होने वाला था, बाबा का छप्पन भोग लगाए जाने के साथ खूब धमाल के साथ फूलों की होली खेली जानी थी । जो सब कोरोना के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया । तो आप भी बढ़ते कोरोना के संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा जारी तमाम गाइडलाइंस का पालन करते हुए अपने और अपने परिवार के प्रति जिम्मेदार बने और इस कोरोना को फैलने से रोक सच्चे देशभक्त होने का फर्ज अदा करें ।