Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

25 मार्च को होने वाला रंग रंगीला फागुन महोत्सव हुआ स्थगित, श्री श्याम सेवा समिति ने लिया निर्णय

श्री श्याम सेवा समिति ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने की इमरजेंसी बैठक

रामगढ़ : आगामी 25 मार्च को होने वाले भव्य रंग रंगीला फागुन महोत्सव को स्थगित कर दिया गया है l भव्य और आकर्षक तरीके से निर्माणाधीन खाटू श्याम मंदिर में 25 मार्च को होने वाले फागुन महोत्सव को कोविड के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया है। यह बड़ा, सम्मानजनक फैसला आम और खास की सुरक्षा के लिए लिया गया है। यह जानकारी श्याम सेवा समिति ट्रस्ट के पदाधिकारियों ने दी ।

श्री श्याम सेवा समिति ट्रस्ट के पदाधिकारियों की एक विशेष और इमरजेंसी बैठक नेहरू रोड स्थित निर्माणाधीन श्री खाटू श्याम मंदिर में की गई । जहा कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देख समाज की बेहतरी सोचने वाले समाज के हितैसियों ने यह फैसला लिया । वहां खाटू श्याम समिति से जुड़े लोगों ने कोरोना का देखते हुए सर्वसम्मति से रंग रंगीला फागुन महोत्सव को स्थगित करने का निर्णय लिया । वहीं क्षेत्र के लोगों से बढ़ते कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए ऐसे कार्यक्रमों पर विराम लगाने की अपील और आग्रह की है ।

आकर्षक तरीके से मनाया जाना था फागुन महोत्सव, यह थी तैयारियां

 

आपको बता दें कि हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी रंग – रंगीला फागुन महोत्सव 25 मार्च को श्री श्याम सेवा समिति ट्रस्ट द्वारा मनाया जाना तय था। फागुन महोत्सव में बाबा श्याम का भव्य श्रृंगार किया जाना था , जिसको लेकर कुशल कारीगरों को बुलाया गया था साथ ही दूसरे राज्यों से कलाकारो का आगमन होने वाला था, बाबा का छप्पन भोग लगाए जाने के साथ खूब धमाल के साथ फूलों की होली खेली जानी थी । जो सब कोरोना के मद्देनजर स्थगित कर दिया गया । तो आप भी बढ़ते कोरोना के संक्रमण को देखते हुए सरकार द्वारा जारी तमाम गाइडलाइंस का पालन करते हुए अपने और अपने परिवार के प्रति जिम्मेदार बने और इस कोरोना को फैलने से रोक सच्चे देशभक्त होने का फर्ज अदा करें ।