Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे को गले लगा ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

भोपाल/औबेदुल्‍लागंज। तीन दिन पहले भोपाल से लापता हुए दो प्रेमियों के शव रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज के उमरिया में रेलवे ट्रैक पर क्षतविक्षत हालत में मिले। दोनों ने ट्रेन के सामने कूदकर 19 मार्च को ही खुदकुशी कर ली थी। लेकिन उनके पास से पुलिस को ऐसा कोई सामान नहीं मिला था, जिससे उनकी पहचान की जा सके। बाद में इंटरनेट मीडिया पर मृतकों के फोटो वायरल होने के बाद भोपाल पुलिस औबेदुल्लागंज पहुंची और मृतकों के परिवार ने उनकी शिनाख्त की। इसके बाद पूरा मामला सामने आया। अब इस मामले की केस डायरी रायसेन से भोपाल भेजी जा रही है। दोनों मृतकों की गुमशुदगी छोला मंदिर और निशातपुरा थाने में दर्ज थी। दोनों अलग-अलग धर्म के बताए जा रहे हैं।

औबेदुल्लागंज टीआइ आशीष सप्रे के मुताबिक 19 मार्च की शाम रेलवे ने सूचना दी थी कि ग्राम उमरिया के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक और युवती ने भोपाल से जबलपुर जाने से वाली जनशताब्दी ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर उनको औबेदुल्लागंज अस्पताल की मर्च्‍युरी में रखवा दिए थे। दोनों मृतकों के फोटो इंटरनेट मीडिया पर आसपास के जिलों में भेजे थे। भोपाल पुलिस के छोला थाने में संपर्क किया और लड़की की पहचान कराई तो वह नाबालिग निकली। उसका परिवार छोला के शिवनगर में रहता है। जबकि उसके साथ खुदकुशी करने वाले युवक की पहचान जनता नगर करोंद निवासी मो. असलम के रूप में हुई।

इस सदंर्भ में छोला मंदिर टीआइ अनिल मौर्य ने बताया कि किशोरी की गुमशुदगी उनके परिजनों ने 19 मार्च को रात में दर्ज कराई थी। जबकि थाना निशातपुरा में युवक की गुमशुदगी दर्ज है। दोनों साथ में एक कैब लेकर ही भोपाल से निकले थे। जांच के दौरान सामने आया है कि दोनों के बीच में प्रेम-प्रसंग था। उनके परिजनों को यह पसंद नहीं था और उन्‍होंने दोनों को कई बार समझाया भी था।