Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

प्रेमी जोड़े ने एक-दूसरे को गले लगा ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

भोपाल/औबेदुल्‍लागंज। तीन दिन पहले भोपाल से लापता हुए दो प्रेमियों के शव रायसेन जिले के औबेदुल्लागंज के उमरिया में रेलवे ट्रैक पर क्षतविक्षत हालत में मिले। दोनों ने ट्रेन के सामने कूदकर 19 मार्च को ही खुदकुशी कर ली थी। लेकिन उनके पास से पुलिस को ऐसा कोई सामान नहीं मिला था, जिससे उनकी पहचान की जा सके। बाद में इंटरनेट मीडिया पर मृतकों के फोटो वायरल होने के बाद भोपाल पुलिस औबेदुल्लागंज पहुंची और मृतकों के परिवार ने उनकी शिनाख्त की। इसके बाद पूरा मामला सामने आया। अब इस मामले की केस डायरी रायसेन से भोपाल भेजी जा रही है। दोनों मृतकों की गुमशुदगी छोला मंदिर और निशातपुरा थाने में दर्ज थी। दोनों अलग-अलग धर्म के बताए जा रहे हैं।

औबेदुल्लागंज टीआइ आशीष सप्रे के मुताबिक 19 मार्च की शाम रेलवे ने सूचना दी थी कि ग्राम उमरिया के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक और युवती ने भोपाल से जबलपुर जाने से वाली जनशताब्दी ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली है। पुलिस ने दोनों के शव बरामद कर उनको औबेदुल्लागंज अस्पताल की मर्च्‍युरी में रखवा दिए थे। दोनों मृतकों के फोटो इंटरनेट मीडिया पर आसपास के जिलों में भेजे थे। भोपाल पुलिस के छोला थाने में संपर्क किया और लड़की की पहचान कराई तो वह नाबालिग निकली। उसका परिवार छोला के शिवनगर में रहता है। जबकि उसके साथ खुदकुशी करने वाले युवक की पहचान जनता नगर करोंद निवासी मो. असलम के रूप में हुई।

इस सदंर्भ में छोला मंदिर टीआइ अनिल मौर्य ने बताया कि किशोरी की गुमशुदगी उनके परिजनों ने 19 मार्च को रात में दर्ज कराई थी। जबकि थाना निशातपुरा में युवक की गुमशुदगी दर्ज है। दोनों साथ में एक कैब लेकर ही भोपाल से निकले थे। जांच के दौरान सामने आया है कि दोनों के बीच में प्रेम-प्रसंग था। उनके परिजनों को यह पसंद नहीं था और उन्‍होंने दोनों को कई बार समझाया भी था।