Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

विराट कोहली ने कर दिया ऐलान, वनडे सीरीज में ये खिलाड़ी करेंगे भारत के लिए ओपनिंग

पुणे। Ind vs Eng: टेस्ट के बाद टी20 सीरीज में जीत दर्ज करने के बाद अब भारतीय टीम की निगाहें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज पर हैं। पुणे में कल यानी मंगलवार 23 मार्च से शुरू हो रही वनडे सीरीज से पहले मेजबान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि भारतीय टीम के लिए एकदिवसीय क्रिकेट में कौन से खिलाड़ी ओपनर के तौर पर उतरने वाले हैं।

टी20 सीरीज के आखिरी मैच में रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करने उतरे विराट कोहली ने सोमवार को वनडे सीरीज से पहले आयोजित हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की पुष्टि की है कि वनडे सीरीज में रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत शिखर धवन करेंगे, क्योंकि ये दोनों खिलाड़ी इस प्रारूप की शानदार ओपनिंग जोड़ियों में एक हैं। हालांकि, शिखर धवन पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के बाद बेंच पर बैठे रहे हैं, क्योंकि भारत ने युवा खिलाड़ियों को मौका दिया था।

विराट कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “शिखर धवन और रोहित शर्मा निश्चित रूप से ओपनिंग करेंगे। जब बात वनडे क्रिकेट की आती है, तो इसमें कोई संदेह नहीं है। वे पिछले कुछ वर्षों में अद्भुत रहे हैं।” वहीं, ओपनर के तौर पर अपनी भूमिका को लेकर उन्होंने कहा है कि सूर्यकुमार यादव जैसे खिलाड़ियों को टॉप ऑर्डर में फिट करने के लिए वे ओपनर के तौर पर खेलते रहेंगे।

कप्तान कोहली ने बताया, “जैसा कि रोहित ने उल्लेख किया, यह एक रणनीतिक कदम था, लेकिन हमने एक साथ बल्लेबाजी का आनंद लिया और हमने एक साथ बल्लेबाजी के प्रभावों को देखा। यह गारंटी नहीं है कि यह भविष्य में जारी रहेगा। मैं सभी विकल्पों को खुला रखने के लिए आइपीएल में ओपनिंग करने जा रहा हूं। अब मैं एक सलामी बल्लेबाज के रूप में अपनी भूमिका को समझना चाहता हूं, ताकि मैं सूर्या जैसे किसी व्यक्ति के लिए एक स्लॉट खोल सकूं। मुझे किसी भी तरह की भूमिका निभाने में सक्षम होना चाहिए, जो टीम को मेरी आवश्यकता है। हम विश्व कप के करीब इस पर फैसला करेंगे।”