Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रामगढ़ जिले की खबरें एक नजर में News Lens Express | March 20, 2021

कांग्रेस अधिवेशन की याद में आज रामगढ़ में मनाया गया स्मृति उत्सव, राज्य कैबिनेट के तीन मंत्रियों सहित कांग्रेस के कई विधायक सहित कई दिग्गज नेता हुए उपस्थित।

 

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता रामगढ़ पहुंच और टीकाकरण केंद्र का औचक निरीक्षण किया. वहां उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों से कहा कि व्यवस्थित तरीके से टीकाकरण केंद्र का संचालन कराएं.

राष्ट्रीय जल मिशन के तहत सभी प्रखंडों में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन।

रामगढ़ के रांची रोड स्थित अतुल ऑटो डीलर श्री सिद्धिविनायक ऑटोमोबाइल में लोकल गिराज ऑनर और अतुल ऑटो के एक्सपोर्ट के बीच एक विशेष मीटिंग की गई जिसमें अतुल ऑटो के एक्सपोर्ट्स ने वहां मौजूद मैकेनिकों को bs6 से जुड़ी तकनीकी की जानकारी दी, वही मैकेनिको का फीडबैक लिया। साथ ही वहां पहुंचे मकैनिको का का स्वागत करते हुए उन्हें गिफ्ट प्रदान किया। इस दरमियान मैकेनिको को प्रोजेक्टर के माध्यम से बारीकी से बीएस 6 से जुड़े टेक्नोलॉजी की विस्तृत जानकारी दी गई ।

समाज में व्याप्त कुरीतियों को मिटाने, ब्राह्मण समाज की एकजुटता को बढ़ाने और महिला सशक्तिकरण को बल देने के मजबूत उद्देश्य के साथ
21 मार्च यानी कल रामगढ़ स्थित माइंस रेस्क्यू सभागार में कान्यकुब्ज ब्राह्मण महासभा का एक कार्यक्रम नारी सशक्तिकरण एवं होली मिलन समारोह का आयोजन सुबह 10:30 से 4:00 बजे तक होना तय हुआ है। जिसमे पूरे राज्य भर के कई दिग्गज ब्राह्मण शिरकत करेंगे। उक्त जानकारी
कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष श्री अमरेश गनक ने दी । साथ ही उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों से इस कार्यक्रम में जुड़ कर इस कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की ।

राष्ट्रीय जल मिशन के तहत जल संचयन को लेकर रामगढ़ समाहरणालय में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन।

महिला अनीता देवी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हत्या में प्रयुक्त हथियार और बाइक को भी बरामद किया गया है। बीते 13 मार्च को भदानी नगर ओपी के पहाड़ के समीप जंगल से मिला था महिला का शव, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने स्पेशल टीम को गठित किया था, स्पेशल टीम ने इस मामले से जुड़े दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

बैटरी चोरों के आतंक से परेशान हैं पतरातू के लोग, बीते दिन जहां अज्ञात चोरों ने ब्रिक्स प्लांट में खड़ी तीन ट्रैक्टर और एक डीजी से कुल मिलाकर 4 बैटरी चोरी कर ली थी । वही रोहित साहू के खड़ी जेसीबी के बैटरी को भी चोर उड़ा ले गए। इस संबंध में एक भुक्तभोगी रूपलाल कुमार ने कहा कि हमने इस संबंध में वासल थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने जिला पुलिस से इस प्रकार के घटना को रोकने के लिए पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की है ।

विश्व जल दिवस पर जल संचयन का अधिकारियों ने लिया संकल्प
पतरातू प्रखंड कार्यालय के सभागार भवन में विश्व जल दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम प्रखंड विकास पदाधिकारी देवदत्त पाठक और अंचलाधिकारी शिव शंकर पांडे के विशेष मौजूदगी में आयोजित की गई। इस कार्यक्रम में प्रधान सहायक चितरंजन कुमार उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में जल संचय एवं जल संरक्षण पर चर्चा की गई तथा संकल्प लिया गया कि पानी की बर्बादी नही होने देंगे तथा पानी बचाने का हर संभव प्रयास करेंगे।