Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

रामगढ़ जिले की खबरें एक नजर में News Lens Express | March 20, 2021

कांग्रेस अधिवेशन की याद में आज रामगढ़ में मनाया गया स्मृति उत्सव, राज्य कैबिनेट के तीन मंत्रियों सहित कांग्रेस के कई विधायक सहित कई दिग्गज नेता हुए उपस्थित।

 

स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता रामगढ़ पहुंच और टीकाकरण केंद्र का औचक निरीक्षण किया. वहां उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों से कहा कि व्यवस्थित तरीके से टीकाकरण केंद्र का संचालन कराएं.

राष्ट्रीय जल मिशन के तहत सभी प्रखंडों में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन।

रामगढ़ के रांची रोड स्थित अतुल ऑटो डीलर श्री सिद्धिविनायक ऑटोमोबाइल में लोकल गिराज ऑनर और अतुल ऑटो के एक्सपोर्ट के बीच एक विशेष मीटिंग की गई जिसमें अतुल ऑटो के एक्सपोर्ट्स ने वहां मौजूद मैकेनिकों को bs6 से जुड़ी तकनीकी की जानकारी दी, वही मैकेनिको का फीडबैक लिया। साथ ही वहां पहुंचे मकैनिको का का स्वागत करते हुए उन्हें गिफ्ट प्रदान किया। इस दरमियान मैकेनिको को प्रोजेक्टर के माध्यम से बारीकी से बीएस 6 से जुड़े टेक्नोलॉजी की विस्तृत जानकारी दी गई ।

समाज में व्याप्त कुरीतियों को मिटाने, ब्राह्मण समाज की एकजुटता को बढ़ाने और महिला सशक्तिकरण को बल देने के मजबूत उद्देश्य के साथ
21 मार्च यानी कल रामगढ़ स्थित माइंस रेस्क्यू सभागार में कान्यकुब्ज ब्राह्मण महासभा का एक कार्यक्रम नारी सशक्तिकरण एवं होली मिलन समारोह का आयोजन सुबह 10:30 से 4:00 बजे तक होना तय हुआ है। जिसमे पूरे राज्य भर के कई दिग्गज ब्राह्मण शिरकत करेंगे। उक्त जानकारी
कान्यकुब्ज ब्राह्मण समाज के प्रदेश अध्यक्ष श्री अमरेश गनक ने दी । साथ ही उन्होंने ब्राह्मण समाज के लोगों से इस कार्यक्रम में जुड़ कर इस कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की ।

राष्ट्रीय जल मिशन के तहत जल संचयन को लेकर रामगढ़ समाहरणालय में हुआ शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन।

महिला अनीता देवी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, दो हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। हत्या में प्रयुक्त हथियार और बाइक को भी बरामद किया गया है। बीते 13 मार्च को भदानी नगर ओपी के पहाड़ के समीप जंगल से मिला था महिला का शव, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने स्पेशल टीम को गठित किया था, स्पेशल टीम ने इस मामले से जुड़े दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

बैटरी चोरों के आतंक से परेशान हैं पतरातू के लोग, बीते दिन जहां अज्ञात चोरों ने ब्रिक्स प्लांट में खड़ी तीन ट्रैक्टर और एक डीजी से कुल मिलाकर 4 बैटरी चोरी कर ली थी । वही रोहित साहू के खड़ी जेसीबी के बैटरी को भी चोर उड़ा ले गए। इस संबंध में एक भुक्तभोगी रूपलाल कुमार ने कहा कि हमने इस संबंध में वासल थाने में मामला दर्ज कराया है। उन्होंने जिला पुलिस से इस प्रकार के घटना को रोकने के लिए पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाने की मांग की है ।

विश्व जल दिवस पर जल संचयन का अधिकारियों ने लिया संकल्प
पतरातू प्रखंड कार्यालय के सभागार भवन में विश्व जल दिवस के अवसर पर एक कार्यक्रम प्रखंड विकास पदाधिकारी देवदत्त पाठक और अंचलाधिकारी शिव शंकर पांडे के विशेष मौजूदगी में आयोजित की गई। इस कार्यक्रम में प्रधान सहायक चितरंजन कुमार उपस्थित थे। इस कार्यक्रम में जल संचय एवं जल संरक्षण पर चर्चा की गई तथा संकल्प लिया गया कि पानी की बर्बादी नही होने देंगे तथा पानी बचाने का हर संभव प्रयास करेंगे।