Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

सत्यम ज्वेलर्स मार्ट का सांसद ने किया उद्घाटन, ज्वेलरी, बर्तन, कॉस्मेटिक एक ही छत के नीचे मिलेंगे

रामगढ़ : पिछले 21 वर्षों से अधिक समय से ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करते हुए उनके दिल में अपनी विश्वास  बनाए रजरप्पा प्रोजेक्ट की सत्यम ज्वेलर्स के संचालक श्री मनोज सोनी ने अपने कार्यक्षेत्र का विस्तार करते हुए रामगढ़ शहर में सत्यम जेवेलर्स मार्ट के नाम से अपने संस्थान का उद्घाटन किया।

रामगढ़ के गोला रोड चट्टी बाजार स्थित पंचरत्न चौरसिया गैलेक्सी, सिटी स्टाइल ग्राउंड फ्लोर में सत्यम ज्वेलर्स मार्ट का भव्य उद्घाटन आज गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के द्वारा फीता काटकर दीप जलाकर किया गया । इससे पूर्व मुख्य अतिथि सांसद महोदय के आगमन पर उनका संचालक के द्वारा पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया। सांसद महोदय इस आकर्षक सौंफ के उद्घाटन पर संचालक को बधाई दिया और प्रतिष्ठान में घूम कर वहां मिलने वाली वस्तु एवं सुविधाओं से अवगत हुए

और कहा कि इस मार्ट के खुलने से अब लोगों को खरीदारी करने के लिए कई दुकान घूमने की जरूरत नहीं होगी बर्तन, ज्वेलरी, कॉस्मेटिक सब एक ही छत के नीचे मिलेंगे जो लोगों की समय को बचाएगा ।

सत्यम ज्वेलर्स मार्ट के संचालक श्री मनोज सोनी और उनकी धर्मपत्नी रेखा सोनी ने बताया कि पिछले 21 वर्षों से हम लोगों के द्वारा रजरप्पा प्रोजेक्ट में सत्यम ज्वेलर्स का सफल संचालन किया जा रहा है और आज हमने अपने कार्यक्षेत्र का विस्तार करते हुए रामगढ़ में भी सत्यम ज्वैलर मार्ट का आज से शुभारंभ हुआ

जहां आपको

सोने चांदी के ज्वेलरी, बर्तन, लेडीस सिंगार, गिफ्ट आइटम का अनुपम संग्रह एक ही छत के नीचे सत्यम ज्वेलर मार्ट में उपलब्ध मिलेगा । उद्घाटन के मौके पर पहुंचे शहर के कई गणमान्य खरीदारों ने इस शॉप की प्रशंसा की वही कार पार्किंग की बेहतर सुविधा उपलब्ध होने पर खुशी व्यक्त की ।