Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

सत्यम ज्वेलर्स मार्ट का सांसद ने किया उद्घाटन, ज्वेलरी, बर्तन, कॉस्मेटिक एक ही छत के नीचे मिलेंगे

रामगढ़ : पिछले 21 वर्षों से अधिक समय से ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करते हुए उनके दिल में अपनी विश्वास  बनाए रजरप्पा प्रोजेक्ट की सत्यम ज्वेलर्स के संचालक श्री मनोज सोनी ने अपने कार्यक्षेत्र का विस्तार करते हुए रामगढ़ शहर में सत्यम जेवेलर्स मार्ट के नाम से अपने संस्थान का उद्घाटन किया।

रामगढ़ के गोला रोड चट्टी बाजार स्थित पंचरत्न चौरसिया गैलेक्सी, सिटी स्टाइल ग्राउंड फ्लोर में सत्यम ज्वेलर्स मार्ट का भव्य उद्घाटन आज गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के द्वारा फीता काटकर दीप जलाकर किया गया । इससे पूर्व मुख्य अतिथि सांसद महोदय के आगमन पर उनका संचालक के द्वारा पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया गया। सांसद महोदय इस आकर्षक सौंफ के उद्घाटन पर संचालक को बधाई दिया और प्रतिष्ठान में घूम कर वहां मिलने वाली वस्तु एवं सुविधाओं से अवगत हुए

और कहा कि इस मार्ट के खुलने से अब लोगों को खरीदारी करने के लिए कई दुकान घूमने की जरूरत नहीं होगी बर्तन, ज्वेलरी, कॉस्मेटिक सब एक ही छत के नीचे मिलेंगे जो लोगों की समय को बचाएगा ।

सत्यम ज्वेलर्स मार्ट के संचालक श्री मनोज सोनी और उनकी धर्मपत्नी रेखा सोनी ने बताया कि पिछले 21 वर्षों से हम लोगों के द्वारा रजरप्पा प्रोजेक्ट में सत्यम ज्वेलर्स का सफल संचालन किया जा रहा है और आज हमने अपने कार्यक्षेत्र का विस्तार करते हुए रामगढ़ में भी सत्यम ज्वैलर मार्ट का आज से शुभारंभ हुआ

जहां आपको

सोने चांदी के ज्वेलरी, बर्तन, लेडीस सिंगार, गिफ्ट आइटम का अनुपम संग्रह एक ही छत के नीचे सत्यम ज्वेलर मार्ट में उपलब्ध मिलेगा । उद्घाटन के मौके पर पहुंचे शहर के कई गणमान्य खरीदारों ने इस शॉप की प्रशंसा की वही कार पार्किंग की बेहतर सुविधा उपलब्ध होने पर खुशी व्यक्त की ।