Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

ट्रांसफर पोस्टिंग में लगी है,चुनावी वादे भूल गई हेमंत सरकार-भाजयुमो

रामगढ़: प्रदेश समिति के आह्वान पर अनुमंडल कार्यालय रामगढ़ के समक्ष भारतीय जनता युवा मोर्चा के बैनर तले विश्वासघात दिवस के रूप में महा धरना कार्यक्रम का आयोजन हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने किया। इस दौरान वक्ताओं ने हेमंत सरकार के चुनाव से पूर्व किए गए वादों पर चर्चा किए।

कहा कि ट्रांसफर पोस्टिंग में सरकार लगी हुई है। राज्य में हत्या बलात्कार भ्रष्टाचार जैसी समस्याएं बढ़ रही है।, सरकार गठन 2 वर्ष बीतने को है, बेरोजगारों की फौज खड़ी है। युवाओं के रोजगार देने की घोषणा सिर्फ चुनावी जुमला बन चुका है। युवाओं को रोजगार, जेपीएससी परीक्षा के रिजल्ट के साथ नियुक्तियां होगी, परीक्षा शुल्क मात्र ₹100 होगा, प्रखंड स्तर पर नशा मुक्ति केंद्र खोला जाएगा,

अनुसूचित और जनजाति के लिए विशेष शिक्षा व्यवस्था और निशुल्क परीक्षा जैसे वादे किए थे। चुनावी वादों को भूल गई सरकार। राज्य भर में जनता परेशान है।