Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

शहर के बीच किराना दुकान में शराब की अवैध बिक्री

बिलासपुर।  शहर व आसपास के क्षेत्रों में शराब की अवैध बिक्री से पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठने लगा है। शहर के मध्य तेलीपारा में दरबार लाज के पास किराना दुकान में अवैध शराब की बिक्री हो रही थी। पुलिस ने दबिश देकर आरोपित दुकान संचालक को पकड़ लिया है। सिटी कोतवाली सीएसपी को शिकायत मिली तेलीपारा स्थित दरबार लाज के पास किराना दुकान में खुलेआम शराब की अवैध बिक्री चल रही है। इस पर उन्होंने टीआइ शीतल सिदार को कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर दुकान की तलाशी ली। इस दौरान पुलिस ने संजय मिश्रा पिता बालमुकुंद मिश्रा (32) की दुकान से आठ पाव देसी शराब जब्त किया। इस पुलिस आरोपित पकड़ कर थाने ले गई। उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। इसी तरह हिर्री क्षेत्र के बोड़सरा स्थित किराना दुकान में भी महुआ शराब बेचने की शिकायत मिली थी।

इस पर पुलिस की टीम गांव पहुंच गई। इस दौरान त्रियोगीनाराण दुबे पिता स्व. लक्ष्मीप्रसाद दुबे अपनी दुकान में दस लीटर के जेरीकेन में सात लीटर महुआ शराब छिपाकर रखा था। शराब को जब्त कर पुलिस आरोपित दुकान संचालक को पकड़कर थाने ले गई। उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत गैरजमानतीय प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है

शहर में जगह-जगह चल रही अवैध बिक्री

शहर के स्लम एरिया के साथ ही रिहायशी इलाकों में शराब की अवैध बिक्री चल रही है। इसके बाद भी पुलिस ने इसे अपनी कमाई का जरिया बना लिया है। यही वजह है कि अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई नहीं की जाती। अफसरों को दिखाने के लिए पुलिस जमानतीय प्रकरण दर्ज कर खानापूर्ति कर लेती है।