Logo
ब्रेकिंग
Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार

रेस्टॉरेंट में आग लगाने वाले कुख्यात बदमाश का भाई दो साथियों के साथ गिरफ्तार

जबलपुर। मदनमहल थाना क्षेत्र में लिंक रोड में एक रेस्टॉरेंट में पेट्रोल डालकर आग लगाने वाले कुख्यात बदमाश के भाई और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित घटना के बाद से फरार थे, जिनपर एसपी ने 5-5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था

पुलिस ने बताया कि आमनपुर निवासी अभिषेक श्रीवास्तव 28 लिंक रोड पर रेस्टॉरेंट संचालित करता है। वहीं रेस्टॉरेंट के उपरी मंजिल में उसका दोस्त राज ठाकुर पार्टी हाल संचालित करता है। 24 दिसंबर 2020 की रात लगभग 10 बजे यादव कॉलोनी निवासी सतीश यादव, नया मोहल्ला निवासी राजा श्रीवास्तव, आगा चौक निवासी अक्षय समुद्रे और पारस बेन रेस्टॉरेंट में खाना खाने पहुंचे और खाने के बाद भी बहुत देर तक बैठे रहे। रेस्टॉरेंट बंद करने का समय हो गया, तो अभिषेक ने सभी को जाने के लिए कहा। इस बात पर सभी ने नाराज होकर धमकी दी कि रेस्टॉरेंट में आग लगा देंगे। ऐसा कहते हुए आरोपित धमकाते हुए चले गए।

25 दिसंबर को अभिषेक अपना रेस्टॉरेंट बंद कर घर की ओर जा रहा था। रात लगभग 12.30 बजे एक मोपेड और बाइक में सतीश यादव, राजा श्रीवास्तव, आयुष समुद्रे, पारस बेन अपने अन्य साथियों के साथ उसके रेस्टॉरेंट आए ओर चेनल गेट को उठाकर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसके अलावा रेस्टॉरेंट के बाहर खड़े वाहनों में पत्थर से हमला कर तोड़फोड़ कर दी। मामले में आरोपित अक्षय समुद्रे, आयुष समुद्रे, पारस बेन और समीर चावड़ा की गिरफ्तारी की गई थी। वहीं सतीश यादव, राजा श्रीवास्तव, कमलेश महोबिया फरार हो गए थे। तीनों आरोपितों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित किया था।

भाई का हुआ एंकाउंटर: आरोपित सतीश यादव कुख्यात बदमाश विजय यादव का भाई है। विजय का एंकाउंटर हो चुका है। जिसके बाद उसका भाई सतीश अपने गिरोह के साथ गैंग संचालित कर रहा है और लोगों से वसूली करता है। वहीं आरोपित के दोनों साथी राजा श्रीवास्तव और कमलेश महोबिया भी गैंगस्टर के साथी है।

कलारी के पास खड़े है आरोपित: कोतवाली सीएसपी दीपक मिश्रा को सूचना मिली कि तीनों फरार आरोपित लिंक रोड स्थित कलारी के पास खड़े है। सूचना पर आरोपितों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया।