Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

रेस्टॉरेंट में आग लगाने वाले कुख्यात बदमाश का भाई दो साथियों के साथ गिरफ्तार

जबलपुर। मदनमहल थाना क्षेत्र में लिंक रोड में एक रेस्टॉरेंट में पेट्रोल डालकर आग लगाने वाले कुख्यात बदमाश के भाई और उसके दो साथियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित घटना के बाद से फरार थे, जिनपर एसपी ने 5-5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था

पुलिस ने बताया कि आमनपुर निवासी अभिषेक श्रीवास्तव 28 लिंक रोड पर रेस्टॉरेंट संचालित करता है। वहीं रेस्टॉरेंट के उपरी मंजिल में उसका दोस्त राज ठाकुर पार्टी हाल संचालित करता है। 24 दिसंबर 2020 की रात लगभग 10 बजे यादव कॉलोनी निवासी सतीश यादव, नया मोहल्ला निवासी राजा श्रीवास्तव, आगा चौक निवासी अक्षय समुद्रे और पारस बेन रेस्टॉरेंट में खाना खाने पहुंचे और खाने के बाद भी बहुत देर तक बैठे रहे। रेस्टॉरेंट बंद करने का समय हो गया, तो अभिषेक ने सभी को जाने के लिए कहा। इस बात पर सभी ने नाराज होकर धमकी दी कि रेस्टॉरेंट में आग लगा देंगे। ऐसा कहते हुए आरोपित धमकाते हुए चले गए।

25 दिसंबर को अभिषेक अपना रेस्टॉरेंट बंद कर घर की ओर जा रहा था। रात लगभग 12.30 बजे एक मोपेड और बाइक में सतीश यादव, राजा श्रीवास्तव, आयुष समुद्रे, पारस बेन अपने अन्य साथियों के साथ उसके रेस्टॉरेंट आए ओर चेनल गेट को उठाकर पेट्रोल डालकर आग लगा दी। इसके अलावा रेस्टॉरेंट के बाहर खड़े वाहनों में पत्थर से हमला कर तोड़फोड़ कर दी। मामले में आरोपित अक्षय समुद्रे, आयुष समुद्रे, पारस बेन और समीर चावड़ा की गिरफ्तारी की गई थी। वहीं सतीश यादव, राजा श्रीवास्तव, कमलेश महोबिया फरार हो गए थे। तीनों आरोपितों पर 5-5 हजार का इनाम घोषित किया था।

भाई का हुआ एंकाउंटर: आरोपित सतीश यादव कुख्यात बदमाश विजय यादव का भाई है। विजय का एंकाउंटर हो चुका है। जिसके बाद उसका भाई सतीश अपने गिरोह के साथ गैंग संचालित कर रहा है और लोगों से वसूली करता है। वहीं आरोपित के दोनों साथी राजा श्रीवास्तव और कमलेश महोबिया भी गैंगस्टर के साथी है।

कलारी के पास खड़े है आरोपित: कोतवाली सीएसपी दीपक मिश्रा को सूचना मिली कि तीनों फरार आरोपित लिंक रोड स्थित कलारी के पास खड़े है। सूचना पर आरोपितों को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया।