Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

झारखंड एकता मंच युवा पीढ़ी के लिए पहचान बना, सभी प्रखंडों में एकता मंच की कमेटी गठित कर दी गई

रामगढ़ : थाना चौक स्थित होटल ट्रीट में झारखंड एकता मंच की केंद्रीय कमेटी की बैठक की गई । बैठक में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय संयोजक आजाद सिंह एवं बतौर विशिष्ट अतिथि सह संयोजक तुलसी प्रसाद कुशवाहा व कार्यकारी अध्यक्ष सरोज सिंह मुख्य रूप से उपस्थित हुए
बैठक की अध्यक्षता एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष रंजन सिंह तथा संचालन केंद्रीय उपाध्यक्ष अजीत गुप्ता ने किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Newslens (@news_lens)

झारखंड एकता मंच के केंद्रीय कमेटी का विस्तार किया गया । जिसमें राजू राठौर को केंद्रीय संगठन मंत्री, अर्जुन सिन्हा को केंद्रीय सचिव, प्रशांत झा को केंद्रीय सलाहकार एवं बैजू गुप्ता को सोशल मीडिया प्रभारी का दायित्व सौंपा गया। सभी का स्वागत केंद्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय संयोजक ने फूल माला पहना कर किया साथ ही निर्णय लिया गया की झारखंड एकता मंच की महिला समिति का केंद्रीय विंग बनाया जाएगा। जल्द महिला केंद्रीय अध्यक्ष की जिम्मेवारी सौंपी जाएगी साथ ही निर्णय लिया गया की झारखंड एकता मंच द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया जाएगा, जिसमें तमाम प्रखंड समिति, जिला समिति एवं केंद्रीय समिति के पदाधिकारी गण एवं कार्यकर्ता शामिल होंगे।

निर्णय हुआ कि अब केंद्रीय समिति के मासिक बैठक में जितने भी केंद्रीय पदाधिकारी उपस्थित होंगे, उन्हें सहयोग राशि सहयोग शुल्क के रूप में जमा करना होगा । जिससे समाज के हर एक गरीब गुरबों की तत्काल मदद किया जा सकेगा। झारखंड एकता मंच के क्रियाकलापों से खुश होकर कई युवा आज झारखंड एकता मंच की सदस्यता ग्रहण किए और शामिल हुए जिसमें संजीत कुमार मुंडा, लल्लू रजवार, गोपाल मुंडा, हरिता बेदीया, प्रभु मुंडा, सुबोध बेदिया शामिल है। मंच में सभी का स्वगत झारखंड एकता मंच के केंद्रीय अध्यक्ष रंजन सिंह केंद्रीय संयोजक आजाद सिंह ने माला पहनाकर किया।

बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय संयोजक श्री आजाद सिंह ने संबोधित किया कहा की झारखंड एकता मंच हर गरीब गुरबों शोषित, पीड़ित एवं समाज के अंतिम छोर में खड़े लोगों के लिए उनके हर समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा तैयार हैं एवं केंद्रीय अध्यक्ष रंजन सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा की आने वाले दिनों में झारखंड एकता मंच पूरी तरह युवा पीढ़ी मे भी अपना उपस्थिति दर्ज कराएगी। एकता मंच समाज के लोगों के लिए निस्वार्थ भावना से काम कररही हैं।

इस बैठक में झारखंड एकता मंच के केंद्रीय सचिव विश्वनाथ साह केंद्रीय सचिव सूरज शर्मा केंद्रीय सचिव दीपक सिंह टाइगर केंद्रीय उपाधयक्ष सहित सैकड़ों पदाधिकारी उपस्थित थे।