Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l

होली से पहले जबलपुर में गुंडे-बदमाशों के खिलाफ चला पुलिस का अभियान

जबलपुर। होली पर्व में सुरक्षा व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस ने तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए हिस्ट्रीशीटर, गुंडे, बदमाश, जुआ, सट्टा, मादक पदार्थ तस्करी करने वालों पर अभियान चलाया जा रहा है। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने सभी थाना प्रभारी और सीएसपी को निर्देश दिए है कि त्यौहार को देखते हुए अपने क्षेत्र के गुंडे बदमाशों पर लगातार निगरानी रखे और यदि कोई संदिग्ध कार्य करते मिलते है, तो उनपर सख्ती से कार्रवाई करें। ताकि आम नागरिक को कोई परेशानी नहीं हो।

एएसपी करेंगे मानिटरिंग

कार्रवाई लगातार हो रही है, जिसकी मानिटरिंग की जा रही है। एएसपी दक्षिण, क्राइम गोपाल खांडेल, एएसपी उत्तर, यातायात संजय कुमार अग्रवाल, एएसपी ग्रामीण शिवेश सिंह बघेल के निर्देशन में सभी सीएसपी अपने संभाग के थाना प्रभारियों से रिपोर्ट लेकर दे रहे है।

तीन से ज्यादा आरोपितों पर करें वैधानिक कार्रवाई

एसपी ने निर्देश दिए है कि जिन आरोपितों पर तीन से अधिक अपराध है उन सभी पर वैधानिक कार्रवाई करें। इसके अलावा जेल से छूटने वाले आरोपितों की दिनचर्या के बारे में जानकारी जुटाते रहें। वहीं कोई भी संदिग्ध गतिविधि में सलिप्त मिलने पर तत्काल हिरासत में लेकर कार्रवाई करें।

पिछले 24 घंटे में होने वाली कार्रवाई

24 घंटे में आदतन अपराध करने वाले 16 आरोपितों पर धारा 110 के तहत, वहीं विवाद करने वाले 77 लोगों पर 107/116 के तहत और 15 लोगों पर 151 के तहत कार्रवाई की गई। इसी प्रकार पिछले कई साल से फरार 2 आरोपित और 15 वारंटियों को गिरफ्तार किया गया।

83 लीटर कच्ची शराब जब्त

कार्रवाई में मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले 5 आरोपितों से 83 लीटर कच्ची शराब जब्त की गई। वहीं 7 सटोरियों को सट्टा खिलाते गिरफ्तार कर 6 हजार 275 रुपये जब्त किए गए हैं।