Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

सांसद ने कोरोना टीकाकरण केंद्र का किया निरीक्षण, भाजयुमो के जागरूकता कार्य को सराहा #रामगढ़

भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता कोरोना वैक्सीन के प्रति लोगों को जागरूक कर रहे हैं

रामगढ़ : रामगढ़ के सदर अस्पताल में जनता को करोना वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करते हुए भाजपा के कार्यकर्ता अपने वाहन से बुजुर्गों को वैक्सीन दिलान अस्पताल तक पहुंचा रहे हैं। अभियान की तर्ज पर शनिवार को भी दर्जनों लोगों को अस्पताल तक पहुंचाया गया।

भाजपा युवा मोर्चा के जिला आईटी सेल के सह प्रभारी व पूर्व सांसद स्वास्थ्य प्रतिनिधि नीरज प्रताप सिंह जागरूकता अभियान का नेतृत्व कर रहे है।भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सेवा ही संगठन भाव से काम करते है। कहां कि हम भाजपा के कार्यकर्ताओं का “अंतिम व्यक्ति की सेवा ही संगठन का मुख्य कार्य है”। भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रामगढ़ के सदर अस्पताल में कोरोना वैक्सीन लेने वाले
लोगों के लिए शुद्ध पेयजल एवं अल्पाहार की व्यवस्था की। अस्पताल में भीषण गर्मी देखते हुए युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अस्पताल में एक पंखा सौंपा। ताकि वहां कार्य कर रहे लोगों एवं मरीजों को गर्मी से राहत मिल पाए।

इसी क्रम में हजारीबाग के लोकप्रिय सांसद सह अध्यक्ष वित्त समिति संसदीय स्थाई समिति जयंत सिंहा रामगढ़ के सदर अस्पताल पहुंचकर टीकाकरण केंद्र का निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व व माननीय डॉक्टर हर्षवर्धन
के मार्गदर्शन में क्षेत्र में तेजी से कोविद टीकाकरण जारी है। रामगढ़ में 12 मार्च तक 15762 लोगों का टीकाकरण किया जा चुका है।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा जी के निर्देशानुसार रामगढ़ भाजपा के कार्यकर्ता टीकाकरण अभियान में व्यापक स्तर पर जन सेवा में जुटे हुए हैं। रामगढ़ वासियों के बीच करोना वैक्सीन को लेकर विशाल स्तर पर जागरूकता फैलाई जा रही है, ताकि लोग सुरक्षित रूप से टीकाकरण करवाएं। उन्होंने सेवा दे रहे नीरज प्रताप सिंह एवं युवा मोर्चा के अन्य कार्यकर्ताओं का हौसला अफजाई किए।

जयंत सिन्हा ने अस्पताल में काम कर रहे हैं स्वास्थ्य कर्मियों, डॉक्टरों ,वैज्ञानिकों और देश के प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया। बातचीत के दौरान वैक्सीन लेने आए लोगों ने सांसद का धन्यवाद दिए। मौके पर सिविल सर्जन डॉक्टर गीता सिन्हा मांनकी, डॉक्टर महालक्ष्मी,डीपीएम देवेन्द्र श्रीवास्तव, डीएस विनोद कुमार आदि ने सांसदको व्यवस्था की जानकारी दिए।

मौके पर भाजपा जिला अध्यक्ष प्रवीण मेहता, नारायण चंद्र भौमिक, रणंजय कुमार उर्फ कुंटू बाबू, नीरज प्रताप सिंह, राजू चतुर्वेदी, सुमन सिंह, राकेश सिन्हा, वरुण सिंह,युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष तरुण साव, युवा मोर्चा नगर परिषद अध्यक्ष अनुपम आनंद, सचिन चंद्रवंशी, राहुल पांडे,न. पासवान, राहुल शर्मा, ऋषिकेश सिंह आदि लोग मौजूद थे।