Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

चेंबर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

1199 मतदाता करेंगे प्रत्यासियो के भाग्य का फैसला

रामगढ़ : 14 मार्च को होने वाले रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के 15 सदस्यीय कार्यकारिणी समिति के चुनाव को लेकर दो गुटों में बंटे प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अपनी संपूर्ण ताकत झोंक दी हैl दोनों ही गट अपने समर्थक और जीत के दावों के साथ सड़क पर घूम घूमकर अपने वोटर को तलाश कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं ।

 

जिसमे इस बार कुल 24 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। पंकज तिवारी गुट से 15 प्रत्याशी जिनमे अमरेश गणक, अशोक कुमार सिंह, भूपेंद्र सिंह पप्पू, विनय कुमार सिंह, दिनेश कुमार पोद्दार, गोपाल शर्मा, इंद्रपाल सिंह पाले, मनोज चतुर्वेदी, मुरारी लाल अग्रवाल, नंदकिशोर प्रसाद नंदू गुप्ता, रविंद्र साहू, संतोष तिवारी, विनय कुमार अग्रवाल, विष्णु पोद्दार शामिल हैं।

वही इंद्रपाल सिंह छाबड़ा गुट से नौ प्रत्याशियों में अमित कुमार सिन्हा, सूर्यवंश श्रीवास्तव, मनोज कुमार मंडल, निलेश गुप्ता, विनोद कुमार पंकज, अरुण कुमार राय, अशोक छाबड़ा व पंकज कुमार चुनाव मैदान में डटे हैं।

दोनों ही गुटों को अपनी जीत का भरोसा है। हालांकि इस बार के चुनाव नतीजों का आंकड़ा जोड़तोड़ की राजनीति पर टिका है।
चुनाव के टक्कर में चाहे जो भी हो, वो चौकाने वाला ही होगा। दोनों ही गुटों का पलड़ा पंद्रह और आठ प्रत्यासियो की गिनती पर टिका है।
और किसी को किसी से कम नहीं आंका जा सकता है क्योंकि चुनावी मैदान में खड़े हुए ये तमाम लोग अपने अपने क्षेत्र के धुरंधर है ।
कहां जा सकता है कि इस बार का चुनाव मिली जुली सरकार की तर्ज पर ही बनेगा।

एक और जहां पंकज तिवारी गुटके लोग अपनी जीत को सुनिश्चित बता रहे हैं वहीं दूसरी ओर इंद्रपाल सिंह छाबड़ा गुट अपने को कहीं कम आकते नजर नहीं आ रहे हैं । आप सुने अपने अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए किन चुनावी मुद्दों को लेकर यह प्रत्याशी मतदाता के बीच जा रहे हैं आप सुने क्या कहते हैं प्रत्याशी पंकज तिवारी और इंदरपाल सिंह छाबड़ा ।