Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

चेंबर चुनाव प्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकत

1199 मतदाता करेंगे प्रत्यासियो के भाग्य का फैसला

रामगढ़ : 14 मार्च को होने वाले रामगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स के 15 सदस्यीय कार्यकारिणी समिति के चुनाव को लेकर दो गुटों में बंटे प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अपनी संपूर्ण ताकत झोंक दी हैl दोनों ही गट अपने समर्थक और जीत के दावों के साथ सड़क पर घूम घूमकर अपने वोटर को तलाश कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं ।

 

जिसमे इस बार कुल 24 प्रत्याशी चुनाव मैदान में हैं। पंकज तिवारी गुट से 15 प्रत्याशी जिनमे अमरेश गणक, अशोक कुमार सिंह, भूपेंद्र सिंह पप्पू, विनय कुमार सिंह, दिनेश कुमार पोद्दार, गोपाल शर्मा, इंद्रपाल सिंह पाले, मनोज चतुर्वेदी, मुरारी लाल अग्रवाल, नंदकिशोर प्रसाद नंदू गुप्ता, रविंद्र साहू, संतोष तिवारी, विनय कुमार अग्रवाल, विष्णु पोद्दार शामिल हैं।

वही इंद्रपाल सिंह छाबड़ा गुट से नौ प्रत्याशियों में अमित कुमार सिन्हा, सूर्यवंश श्रीवास्तव, मनोज कुमार मंडल, निलेश गुप्ता, विनोद कुमार पंकज, अरुण कुमार राय, अशोक छाबड़ा व पंकज कुमार चुनाव मैदान में डटे हैं।

दोनों ही गुटों को अपनी जीत का भरोसा है। हालांकि इस बार के चुनाव नतीजों का आंकड़ा जोड़तोड़ की राजनीति पर टिका है।
चुनाव के टक्कर में चाहे जो भी हो, वो चौकाने वाला ही होगा। दोनों ही गुटों का पलड़ा पंद्रह और आठ प्रत्यासियो की गिनती पर टिका है।
और किसी को किसी से कम नहीं आंका जा सकता है क्योंकि चुनावी मैदान में खड़े हुए ये तमाम लोग अपने अपने क्षेत्र के धुरंधर है ।
कहां जा सकता है कि इस बार का चुनाव मिली जुली सरकार की तर्ज पर ही बनेगा।

एक और जहां पंकज तिवारी गुटके लोग अपनी जीत को सुनिश्चित बता रहे हैं वहीं दूसरी ओर इंद्रपाल सिंह छाबड़ा गुट अपने को कहीं कम आकते नजर नहीं आ रहे हैं । आप सुने अपने अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए किन चुनावी मुद्दों को लेकर यह प्रत्याशी मतदाता के बीच जा रहे हैं आप सुने क्या कहते हैं प्रत्याशी पंकज तिवारी और इंदरपाल सिंह छाबड़ा ।