Logo
ब्रेकिंग
Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l

Rajrappa अघोराचार्य सिद्धार्थ गौतम राम पहुंचे रजरप्पा, जोरदार स्वागत

रजरप्पा : अघोर पंथ के महान साधक अघोराचार्य बाबा कीना राम के वर्तमान उत्तराधिकारी क्रीं कुंड वाराणसी के पीठाधीश्वर बाबा सिद्धार्थ गौतम राम शुक्रवार को रजरप्पा पहुंचे। यहां उन्होंने बोरया बाबा के आश्रम में बोरया बाबा से भेंट की। अघोराचार्य सिद्धार्थ गौतम राम ने रजरप्पा में मां छिन्नमस्तिके देवी की पूजा अर्चना की ।

रजरप्पा पहुंचे सिद्धार्थ गौतम राम का बोरया बाबा के आश्रम में रजरप्पा सहित देश के विभिन्न जगहों से पधारे उनके शिष्यों ने दंडवत होकर प्रणाम किया।
आश्रम में मौजूद क्रीं कुंड के व्यवस्थापक ने सिद्धार्थ गौतम राम का स्वागत किया। महामंडलेश्वर बोरया बाबा ने बताया की साधक बाबा सिद्धार्थ गौतम राम पहली बार झारखंड के प्रसिद्ध सिद्ध पीठ रजरप्पा पधार हैं।

उनके साथ देश के विभिन्न स्थानों से उनके शिष्य भी रजरप्पा पहुंचे हैं। बोरया बाबा ने बताया कि बाबा कीनाराम अघोर संप्रदाय के एक प्रसिद्ध संत थे। उनकी यस संपूर्ण भारत में फैली हुई है।