Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी पुलिस अधीक्षक के कार्रवाई से पुलिस महकमा में हड़कंप, चार पुलिस कर्मी Suspend रामगढ़ छावनी फुटबॉल मैदान में लगा हस्तशिल्प मेला अब सिर्फ 06फ़रवरी तक l असामाजिक तत्वों ने देवी देवताओं की मूर्ति को किया क्षतिग्रस्त, गुस्साए ग्रामीणों ने किया सड़क जाम l

Rajrappa सिल्वर जुबली अस्पताल में कोरोना टीकाकरण केंद्र का महाप्रबंधक ने किया उद्घाटन

पूर्व मुखिया ने लगवाया पहला टीका

रजरप्पा : कोयलांचल स्थित सिल्वर जुबली अस्पताल में शुक्रवार को निःशुल्क कोरोना टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रजरप्पा कोयलांचल के महाप्रबंधक आलोक कुमार ने फीता काटकर टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन किया।

इस अभियान के तहत पहले दिन रजरप्पा एवं चितरपुर सहित आसपास क्षेत्र के 65 से अधिक लोगों ने कोरोना वैक्सीन लेने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवाया। जिसमें महाप्रबंधक आलोक कुमार सहित अन्य चिकित्सकों की मौजूदगी में चितरपुर उत्तरी पंचायत के पूर्व मुखिया चुटू स्वर्णकार को कोरोना टीके का पहला डोज दिया गया।

जबकि दूसरे स्थान पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी ने भी कोरोना का टीका लगवाया। नईसराय की रीता मिंज व रजरप्पा की सुरमिला तांती द्वारा कोरोना वैक्सीन दिया गया। इस क्रम में महाप्रबंधक ने कहा कि 60 वर्ष से अधिक आयु के बुजुर्ग एवं 45 वर्ष से अधिक आयु के वैसे व्यक्ति जो लंबे समय से बीमार हैं अथवा किसी रोग से ग्रसित हैं, वे अब कोरोना का टीका ले सकते हैं।

इसके लिए सिल्वर जुबली अस्पताल में कोरोना टीकाकरण केंद्र का उद्घाटन करते हुए सभी को निःशुल्क रूप से कोरोना का टीका दिया जाएगा।