Logo
ब्रेकिंग
ले*वी के लिए ठेकेदारों को धम*की देने वाले पांडे गिरोह के चार अपरा*धी गिर*फ्तार रामगढ़ पुलिस ने लेवी के लिए हमले की योजना बना रहे मुखलाल गंझु को हथियार के साथ किया गिरफ्तार बालू खनिज के अवैध खनन व परिवहन पर 1 हाईवा वाहन को किया गया जब्त, प्राथमिकी दर्ज। जरुरतमंदों व गरीबो के लिए 31 अगस्त से शुरू होगा "खाना बैंक" इनलैंड पॉवर लिमिटेड ने कई विद्यालय को दिए वॉटर प्यूरीफायर, सेनेटरी पैड व लगाए पौधे Congress प्रदेश अध्यक्ष केशव महतो कमलेश का जिला अध्यक्ष जोया परवीन ने किया स्वागत Kids world स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ धूमधाम से मनाया गया श्री कृष्ण जन्माष्टमी कलर बेल्ट कराटे ग्रेडेशन के दौरान प्रतिभागियों ने कराटे के तकनीकों का प्रदर्शन किया! सांसद मनीष जायसवाल ने मंडईखुर्द वासियों से किया वादा निभाया Royal mens parlour का बरकाकाना मार्केट कांप्लेक्स में हुआ उद्घाटन!

#रामगढ़ पुलिस ने टू व्हीलर लूटेरा गिरोह के 03 सदस्यों को, दो टू व्हीलर के साथ रंगे हाथ किया गिरफ्तार

रामगढ़ : रामगढ़ पुलिस ने टू व्हीलर लूटेरा गिरोह के 3 सदस्यों को, दो टू व्हीलर के साथ रंगे हाथ किया गिरफ्तार। रामगढ़ एसडीपीओ किशोर रजक ने बताया कि यह गिरोह बाइक चोरीकर या लूटकर बाइक का नंबर प्लेट बदल दिया करते थे और उस बाइक को दूसरे लोगों को बेच दिया करते थे।

इन लोगो का पहले से भी अपराधिक इतिहास रहा है बाइक चोरी कांड में ये पहले भी जेल जा चुके है। इस गिरोह के तीन सदस्य अमित ओरांव व रोशन तिर्की रांची जिला के और गुड्डू मिश्रा रामगढ जिला को गिरिफ्तार किया गया जबकि गिरोह के अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।