Logo
ब्रेकिंग
Income tax raid फर्नीचर व गद्दे में थीं नोटों की गड्डियां, यहां IT वालो को मिली अरबों की संपत्ति! बाइक चोरी करने वाले impossible गैंग का भंडाफोड़, पांच अपरा'धी गिरफ्तार।। रामगढ़ की बेटी महिमा को पत्रकारिता में अच्छा प्रदर्शन के लिए किया गया सम्मानित Bjp प्रत्याशी ढुल्लु महतो के समर्थन में विधायक सरयू राय के विरुद्ध गोलबंद हूआ झारखंड वैश्य समाज l हजारीबाग लोकसभा इंडिया प्रत्याशी जेपी पटेल ने किया मां छिनमस्तिका की पूजा अर्चना l गांजा तस्कर के साथ मोटासाइकिल चोर को रामगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l

अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस हाईटेक, हेलो किड्स रोबिन हुड प्री स्कूल का हुआ ग्रैंड ओपनिंग #Ramgarh

हेलो किड्स रोबिन हुड प्री स्कूल अब रामगढ़ के बच्चों को बनाएगा टैलेंटेड, डिसीप्लिनड और स्मार्ट

पूरे भारतवर्ष के 29 राज्य में 696 प्री स्कूल संचालित हो रही है

बच्चे जहां जाना चाहे, उनका हौसला बुलन्द करें अभिभावक : एसपी

स्कूल में प्ले ग्रुप, नर्सरी, LKG, UKG, ग्रेड 01, ग्रेड 02 की नए सेशन के लिए ऑनलाइन एडमिशन शुरु कर दी गई है

रामगढ़ : अपनी शैक्षणिक गुणवत्ता के कारण देश ही नहीं बल्कि कई बाहरी मुल्कों में भी अपनी प्रशंसा बटोर रहे, हेलो किड्स रोबिन हुड प्री स्कूल अब रामगढ़ के बच्चों को बनाएगा टैलेंटेड, डिसीप्लिनड और स्मार्ट ।अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस हाईटेक, वेल कल्चरड, शांत वातावरण कैथा में
हेलो किड्स रोबिन हुड प्री स्कूल का आज ग्रैंड ओपनिंग हुआ।

 

मुख्य अतिथि रामगढ़ जिला पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार और डीएवी बरकाकाना की प्राचार्या उर्मिला सिंह के द्वारा दीप प्रज्वलित कर व फीता काटकर उद्घाटन किया गया । तत्पश्चात मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथियों ने स्कूल की विशेषता की जानकारी ली वही पूरे स्कूल भवन का घूम कर निरीक्षण किया। इससे पूर्व कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने पहुंचे मुख्य अतिथि का पारंपरिक तरीके से पुष्प वर्षा कर व झारखंडी लोक नृत्य की प्रस्तुति कर स्वागत करते हुए मंच तक लाया गया। जिसके बाद स्कूल की शिक्षिकाओं के द्वारा अतिथियों के स्वागत में स्वागत भाषण और गायन की प्रस्तुति की गई।वही स्कूल की डायरेक्टर वर्षा अग्रवाल अतिथियों को बुक्के व मोमेंटो भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।


आपको बतादे हेलो किड्स रोबिन हुड प्री स्कूल अपने 15 वर्ष के बेहतर शैक्षणिक कार्यकाल में पूरे भारतवर्ष के 29 राज्य में 696 प्री स्कूल संचालित हो रही है। इस स्कूल में प्ले ग्रुप, नर्सरी, LKG, UKG और ग्रेड 01, ग्रेड 02 की नए सेशन के लिए ऑनलाइन एडमिशन की शुरुआत कर दी गई है। आपने स्कूल के ग्रैंड ओपनिंग कार्यक्रम के आकर्षण को देखा अब सुने इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे जिला पुलिस अधीक्षक श्री प्रभात कुमार को जिन्होंने अपने शब्दों से वहां बैठे शहर के गणमान्य अभिभावकों को अपने बच्चे के प्रति जिम्मेदार और फिक्रमंद होने की नसीहत देते हुए बच्चों के बेहतरी से संबंधित कई टिप्स दिए।

वही स्कूल की डायरेक्टर वर्षा अग्रवाल व शिक्षिका कुमारी आकांक्षा सिंह ने कार्यक्रम और स्कूल की विशेषता को विस्तार पूर्वक बताया।
स्कूल के ग्रैंड ओपनिंग के वक्त शहर के कई गणमान्य लोग उपस्थित हुए जिन्होंने हेलो किड्स के रामगढ़ में ओपनिंग पर विद्यालय परिवार को बधाइयां दी इस कड़ी में मारवाड़ी महिला समिति की महिलाओं ने डायरेक्टर वर्षा अग्रवाल को बुके देकर स्कूल के उज्जवल भविष्य की कामना की वही समाज के प्रतिष्ठित व्यक्ति श्री विजय मेवाड़ ने अपने शब्दों से जहां विद्यालय परिवार को हार्दिक शुभकामनाएं दी वहीं भविष्य में स्कूल के बेहतर संचालन हेतु स्कूल परिवार में ऊर्जा भरने का काम किया।