Logo
ब्रेकिंग
मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ घर का खिड़की तोड़ लाखों रुपए के जेवरात कि चोरी l Ajsu ने किया चोरों के गिरफ्तारी की मांग I 21 जुलाई को रामगढ़ में होगा वैश्य समाज के नवनिर्वाचित सांसद और जनप्रतिनिधियों का अभिनंदन l उपायुक्त ने कि नगर एवं छावनी परिषद द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा।

रामगढ़ :देश की खातिर अपना सर्वस्व निछावर करने के संकल्प के साथ 148 जवान भारतीय सेना में हुए शामिल

पीआरसी के 148 जवान कसम परेड में शामिल हुए, आज से ये जवान भारतीय सेना में शामिल हो गए

रामगढ़ : पंजाब रेजिमेंटल सेंटर रामगढ़ में 148 नव प्रशिक्षित जवानों ने देश सेवा की शपथ लेकर आज से इंडियन आर्मी में शामिल हो गए। पीआरसी में नव प्रशक्षित जवानो को 9 महीने की कठिन परिश्रम कर ट्रेनिंग दिया जाता है, तब जाकर इन्हें कसम परेड में शामिल कराया जाता है।

 

आज ये जवान अपने देश के लिये मर मिटने और अपना सर्वस्व निछावर करने की श्रीमद भगवत गीता औऱ गुरु गोविंद सिंह साहिब ग्रन्थ को साक्षी मानकर शपथ लिया। इस दौरान इन जवानों ने मिलिट्री धुन पर शानदार परेड किया. वही इस मौके पर सैन्य प्रशिक्षण के दौरान अब्बल दर्जे का प्रशिक्षण करने वाले जवानों को मुख्य अतिथि द्वारा पदक तथा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

वही मुख्य अतिथि महोदय द्वारा उन्हें बधाई देते हुए भविष्य में आने वाली चुनौतियों से अवगत कराया और आगे आने वाली विभिन्न चुनौतियों के लिए तैयार रहने के लिए प्रेरित किया ताकि वह अपने रेजीमेंट और देश का नाम गौरवान्वित कर सकें ।