Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

रामगढ़ :देश की खातिर अपना सर्वस्व निछावर करने के संकल्प के साथ 148 जवान भारतीय सेना में हुए शामिल

पीआरसी के 148 जवान कसम परेड में शामिल हुए, आज से ये जवान भारतीय सेना में शामिल हो गए

रामगढ़ : पंजाब रेजिमेंटल सेंटर रामगढ़ में 148 नव प्रशिक्षित जवानों ने देश सेवा की शपथ लेकर आज से इंडियन आर्मी में शामिल हो गए। पीआरसी में नव प्रशक्षित जवानो को 9 महीने की कठिन परिश्रम कर ट्रेनिंग दिया जाता है, तब जाकर इन्हें कसम परेड में शामिल कराया जाता है।

 

आज ये जवान अपने देश के लिये मर मिटने और अपना सर्वस्व निछावर करने की श्रीमद भगवत गीता औऱ गुरु गोविंद सिंह साहिब ग्रन्थ को साक्षी मानकर शपथ लिया। इस दौरान इन जवानों ने मिलिट्री धुन पर शानदार परेड किया. वही इस मौके पर सैन्य प्रशिक्षण के दौरान अब्बल दर्जे का प्रशिक्षण करने वाले जवानों को मुख्य अतिथि द्वारा पदक तथा पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

वही मुख्य अतिथि महोदय द्वारा उन्हें बधाई देते हुए भविष्य में आने वाली चुनौतियों से अवगत कराया और आगे आने वाली विभिन्न चुनौतियों के लिए तैयार रहने के लिए प्रेरित किया ताकि वह अपने रेजीमेंट और देश का नाम गौरवान्वित कर सकें ।