Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

13 वर्षीय की किशोरी से दुष्कर्म मामले में युवक को 20 वर्ष की कैद

भोपाल। 13 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर उससे दुष्कर्म के आरोपित युवक को राजधानी की एक अदालत ने 20 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।
जिला अभियोजन अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक न्यायाधीश वंदना जैन ने किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोप में प्रदीप उर्फ बबलू प्रजापति (22) को 20 वर्ष के सश्रम कारावास और दो हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया। शासन की ओर से अभियोजन का संचालन अति. जिला अभियोजन अधिकारी अनिता सिंह एवं एडीपीओ सीमा अहिरवार ने किया। उन्होंने बताया कि 27 जनवरी 2019 को रात करीब साढ़े आठ बजे किशोरी अपनी मां से दुकान से पेन लाने का कहकर घर से निकली थी। रात में घर नहीं लौटने पर उसकी मां ने बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर किशोरी की तलाश कर रही थी। 29 जनवरी को पुलिस ने आरोपित प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है और किशोरी को बरामद किया था। पीड़िता ने अपने बयान में कहा था कि प्रदीप उसे बहला फुसलाकर अशोका गार्डन क्षेत्र में एक दवा की दुकान में ले गया था। वहां रात में दीपक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद प्रदीप उसे लेकर शहर के अलग अलग स्थानों पर घूमता रहा। 29 जनवरी को प्रदीप किशोरी को लेकर खजूरी सड़क इलाके में घूम रहा था, तभी पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर किशोरी को अभिरक्षा में ले लिया था। आरोपित के खिलाफ दोष सिद्ध होने पर उसे कठोर सजा से दंडित किया गया।