Logo
ब्रेकिंग
रामगढ़ में सड़कों पर खुलेआम पशुओं को छोड़ने वाले मालिकों की अब खैर नहीं! बिजुलिया तालाब का होगा सौंदर्यीकरण, विधायक सुनीता चौधरी ने किया शिलान्यास, बोटिंग, सिटिंग, झूले और भ... नशे के सौदागरों के विरुद्ध रामगढ़ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 2 करोड़ से अधिक का गांजा जप्त, एक गिरफ्तार मॉबली*चिंग के खिलाफ भाकपा-माले ने निकाला विरोध मार्च,किया प्रदर्शन छावनी को किसान सब्जी विक्रेताओं को अस्थाई शिफ्ट करवाना पड़ा भारी,हूआ विरोध व गाली- गलौज सूक्ष्म से मध्यम उद्योगों का विकास हीं देश के विकास का उन्नत मार्ग है बाल गोपाल के नए प्रतिष्ठान का रामगढ़ सुभाषचौक गुरुद्वारा के सामने हुआ शुभारंभ I पोड़ा गेट पर गो*लीबारी में दो गिर*फ्तार, पि*स्टल बरामद Ajsu ने सब्जी विक्रेताओं से ठेकेदार द्वारा मासूल वसूले जाने का किया विरोध l सेनेटरी एवं मोटर आइटम्स के शोरूम दीपक एजेंसी का हूआ शुभारंभ

13 वर्षीय की किशोरी से दुष्कर्म मामले में युवक को 20 वर्ष की कैद

भोपाल। 13 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर उससे दुष्कर्म के आरोपित युवक को राजधानी की एक अदालत ने 20 वर्ष के सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।
जिला अभियोजन अधिकारी कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक न्यायाधीश वंदना जैन ने किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोप में प्रदीप उर्फ बबलू प्रजापति (22) को 20 वर्ष के सश्रम कारावास और दो हजार रुपये के अर्थदंड से दंडित किया। शासन की ओर से अभियोजन का संचालन अति. जिला अभियोजन अधिकारी अनिता सिंह एवं एडीपीओ सीमा अहिरवार ने किया। उन्होंने बताया कि 27 जनवरी 2019 को रात करीब साढ़े आठ बजे किशोरी अपनी मां से दुकान से पेन लाने का कहकर घर से निकली थी। रात में घर नहीं लौटने पर उसकी मां ने बेटी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कर किशोरी की तलाश कर रही थी। 29 जनवरी को पुलिस ने आरोपित प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है और किशोरी को बरामद किया था। पीड़िता ने अपने बयान में कहा था कि प्रदीप उसे बहला फुसलाकर अशोका गार्डन क्षेत्र में एक दवा की दुकान में ले गया था। वहां रात में दीपक ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद प्रदीप उसे लेकर शहर के अलग अलग स्थानों पर घूमता रहा। 29 जनवरी को प्रदीप किशोरी को लेकर खजूरी सड़क इलाके में घूम रहा था, तभी पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर किशोरी को अभिरक्षा में ले लिया था। आरोपित के खिलाफ दोष सिद्ध होने पर उसे कठोर सजा से दंडित किया गया।