Logo
ब्रेकिंग
स्वीप" अंतर्गत वोटर अवेयरनेस को लेकर जिले के विभिन्न प्रखंडों में हुआ मतदाता जागरूकता रैली का आयोजन... *हमारा लक्ष्य विकसित भारत और विकसित हज़ारीबाग: जयंत सिन्हा* आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न ।

कद्दावर नेता नंदकुमार सिंह चौहान के अंतिम दर्शन करने पहुंचे लोग

बुरहानपुर। निमाड़ के कद्दावर नेता नंदकुमार सिंह चौहान की पार्थिव देह अलसुबह उनके गृहग्राम शाहपुर पहुंची। बुधवार को सुबह उनके निवास पर अंतिम दर्शन के लिए उनकी पार्थिव देह को आंगन में रखा गया। सुबह से ही अंतिम दर्शनों के लिए लोगों का तांता लग गया। अपने नेता के अंतिम दर्शन करने पहुंचे कई लोग भाव विभोर हो गए। वहीं भाजपा-कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता पहुंचे और नंदू भैया के अंतिम दर्शन कर उनके परिजनों को सांत्वना दी।

गौरतलब है कि भाजपा के दिवंगत नेता नंदकुमार सिंह चौहान की अंतिम इच्छा के अनुरूप बुधवार दोपहर करीब तीन बजे उनका अंतिम संस्कार शाहपुर स्थित उनके खेत में किया जाएगा। करीब तीन एकड़ के इस खेत में केला और चने की फसल बोई गई थी। यह फसल अभी पूर तरह पक भी नहीं पाई थी। अंतिम संस्कार और इसमें जुटने वाली भीड़ को देखते हुए परिवारजनों ने मंगलवार को मजदूर लगाकर पूरी फसल कटवा दी है। जानकारी के मुताबिक स्व. नंदकुमार सिंह चौहान ने इच्छा जताई थी कि उनकी देह को पैतृक भूमि में ही पंचतत्वों में विलीन किया जाए। खेत पर अंतिम संस्कार के लिए ऊंचा अंत्येष्टी स्थल तैयार किया गया है। बुधवार को शाहपुर नगर सहित आसपास के लगभग सभी गांवों में शोक की लहर छाई रही। नगर के लगभग सभी व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रहे।

व्यापारियों का कहना था कि उन्होंने अपने लाडले नेता को खो दिया है। सांसद के गृहग्राम शाहपुर में दूसरे दिन भी कर्फ्यू जैसा नजारा दिखाई दिया। पूरे नगर में सन्नाटा पसरा रहा। अंतिम संस्कार कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत प्रदेश व देश के कई मंत्रियों, पार्टी पदाधिकारियों के मौजूद रहने की संभावना है। वहीं शाहपुर-बुरहानपुर में दिनभर इंटरनेट मीडिया पर नंदू भैया को श्रद्धांजलि देने का दौर जारी रहा।