Logo
ब्रेकिंग
आखिर कैसे हुई पुलिस हाजत में अनिकेत की मौ' त? नव विवाहित पति पत्नी का कुएं में मिला शव l Royal इंटरप्राइजेज के सौजन्य से Addo ब्रांड के टेक्निकल मास्टर क्लास का रामगढ़ में आयोजन | रामगढ़ में हजारीबाग डीआईजी की पुलिस टीम पर कोयला तस्करों का हमला l ACB के हत्थे चढ़ा SI मनीष कुमार, केस डायरी मैनेज करने के नाम पर मांगा 15 हजार माता वैष्णों देवी मंदिर के 33वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 14 को रामगढ़। झारखंड के इन जिलों में 12 से होगी झमाझम बारिश, जानें मौसम का मिजाज रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ श्री गुरु नानक पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव सम्पन्न । रामगढ़ एसपी ने पांच पुलिस निरीक्षकों को किया पदस्थापित रामगढ़ में एक डीलर और 11 अवैध राशन कार्डधारियों को नोटिस जारी

चुनावी तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी ने झोंकी ताकत

भोपाल : पश्चिम बंगाल समेत देश में पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के ऐलान के बाद मध्य प्रदेश के नेताओं के दौरे कार्यक्रम तय किए गए हैं। आज शाम मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पश्चिम बंगाल के लिए रवाना होंगे।

रविवार को ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ कोलकाता के आसपास के दो जिलों में दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा मुख्यमंत्री का रोड शो भी होगा। सूत्रों की माने तो रविवार दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे के बीच सभाएं और रोड शो का समय निर्धारित किया गया है।

बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने सीएम शिवराज के दौरे और सभाएं के चुनावी कार्यक्रम तय किए हैं। बताया जा रहा है कि कोलकाता में ही मुख्यमंत्री रात्रि विश्राम भी करेंगे। बता दें कि चुनाव की तारीख के ऐलान से पहले ही बीजेपी केंद्रीय नेतृत्व ने राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल की ड्यूटी पश्चिम बंगाल में लगा रखी है।