Logo
ब्रेकिंग
भव्य कलश यात्रा के साथ माता वैष्णों देवी मंदिर का 32वां वार्षिकोत्सव शुरू रामगढ़ में मनाया गया 74 वां गणतंत्र दिवस, विभिन्न कार्यालयों द्वारा निकाली गई झांकी माँ की ममता से दूर जेल में बंद पूर्व विधायक मामता देवी का दूधमुहा बच्चा बीमारी की गिरफ्त में । माता वैष्णों देवी मंदिर के 32वें वार्षिकोत्सव पर भव्य कलश यात्रा 26 को सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर याद किए गए नेताजी, रामगढ़ से जुड़ा है नेताजी के कई लम्हो का नाता । स्वीप के तहत जिला प्रशासन एकादश एवं दिव्यांग एकादश के बीच हुआ क्रिकेट मैच का आयोजन । नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती एवं पराक्रम दिवस के अवसर पर माल्यार्पण कार्यक्रम का हुआ आयोजन । रामप्रसाद चंद्रभान सरस्वती विद्या मंदिर में संस्कृति ज्ञान परीक्षा का आयोजन। मेदांता रांची द्वारा अधिवक्ता संघ परिसर में लगाया गया निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर । रामगढ़ विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस के पदाधिकारियों की हुई बैठक ।

शिवराज सरकार ने कोरोना को लेकर प्रदेश के इन 12 जिलों में अलर्ट

भोपाल: मध्यप्रदेश में कोरोना ने एक बार फिर रफ्तार पकड़ी है। जिसके चलते प्रदेश सरकार की चिंता बढ़ गई है। सरकार ने एक बार फिर अलर्ट जारी करते हुए कोरोना गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं राज्य सरकार ने प्रदेश के 12 जिलों को अलर्ट किया है। इनमें इंदौर, भोपाल, बैतूल, छिंदवाड़ा, डिंडोरी, सिवनी, बालाघाट, बुरहानपुर, खंडवा, धार, बड़वानी, खरगोन शहर शामिल है। वहीं सरकार ने जिला क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप से रिपोर्ट मांगी है।

कोरोना को लेकर इन सभी जिलों में अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। उल्लेखनीय है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम शिवराज एक बार प्रदेश के नाम संदेश दिया। जिसमें मुख्यमंत्री ने कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील की। दूसरी ओर के कामों की जानकारी भी सीएम ने जनता को दी।

nanhe kadam hide